रिलीज हुआ 'दे दे प्यार दे' का दूसरा गाना, जमकर इश्क लड़ाते नजर आए अजय-रकुल
रिलीज हुआ 'दे दे प्यार दे' का दूसरा गाना, जमकर इश्क लड़ाते नजर आए अजय-रकुल
Share:

अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तबु की फिल्म दे दे प्यार दे का नया गाना ‘तू मिला तो है ना’ रिलीज कर दिया गया है. अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे का यह दूसरा गाना है. सॉन्ग रिलीज से पहले ‘तू मिला तो है ना’ का टीजर वीडियो भी अजय देवगन ने खुद रिलीज किया था. इस टीजर वीडियो में अजय देवगन रकुल प्रीत सिंह के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं और अब दोनों इस ने गाने में भी खूब रोमांस कर रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे का धमाकेदार ट्रेलर भी पहले ही जारी किया जा चुका है और अब यह नया गण काफी धूम मचा रहा है. बता दें कि एक्टर अजय देवगन ने अपकमिंग फिल्म दे दे प्यार दे सॉन्ग तू मिला को है ना रिलीज से पहले गाने के टीजर वीडियो में भी खूम धमाल मचाया था. 

दे दे प्यार दे का न्य अगना तू मिला तो है सॉन्ग अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह पर ही फिल्माया गया है. तू मिला तो है ना सॉन्ग को अमाल मलिक ने कंपोज किया है और इससे पहले फिल्म का पहला गाना दे दे प्यार दे का वड्डी शऱाबन सॉन्ग रिलीज हुआ था. वहीं वड्डी शराबन सॉन्ग में रकुल प्रीत सिंह शराब पीकर झूमती हुई देखी जा सकती है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 17 मई को यह फिल्म रिलीज की जाएगी. 

 

 

Coolie no 1 के लिए वरुण धवन हुए तैयार, बताइ ये बातें

जब करण के हाथ में हथकड़ी फंसी, नही रूक सकी सनी देओल की हंसी...

फोटोग्राफर्स ने रोका मलाइका का रास्ता, अर्जुन ने जमकर लगा दी क्लास

करण जौहर को रहना होगा सावधान, जल्द लग सकता है एक और बड़ा झटका !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -