Coolie no 1 के लिए वरुण धवन हुए तैयार, बताइ ये बातें
Coolie no 1 के लिए वरुण धवन हुए तैयार, बताइ ये बातें
Share:

फिल्ममेकर डेविड धवन अपनी क्लासिक फिल्म 'कुली नंबर 1' का रीमेक बनाने जा रहे हैं. ऐसी खबरें पिछले कुछ दिनों से चल रही हैं. खबर थी कि इस फिल्म में वरुण धवन लीड रोल में नजर आएंगे. अब वरुण धवन ने कंफर्म किया है कि वह फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. यानि ये तय हो गया है कि वो अपने पापा की फिल्म में काम करेंगे और फिल्म का रीमेक बनाएंगे. वरुण ने यह भी साफ किया कि फिल्म का प्लॉट वैसा ही होगा लेकिन यह ऑरिजनल फिल्म से कई मायनों में अलग होगी. 

एक्टर वरुण धवन ने साफ किया कि यह फिल्म पुरानी फिल्म का रीमेक नहीं बल्कि अडैप्टेशन है. वरुण ने यह भी कहा कि उन्होंने पिछले 15 सालों में इस तरह का एंटरटेनर नहीं देखा है. फिल्म की तुलना गोविंदा स्टारर ऑरिजनल फिल्म से होना भी तय है और वरुण इसके लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें पता है कि दोनों की तुलना की जाएगी और इसलिए उन्होंने इस फिल्म को करने का फैसला किया है. बता दें, वरुण ने पहले इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था. 

साल 1995 में आई 'कुली नंबर 1' आज भी फैन्स के दिलों में बसती है. फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर की केमिस्ट्री आज भी पसंद की जाती है. फिल्म में गोविंदा डबल रोल में थे यानि वरुण भी डबल रोल में दिखाई देंगे. खबर है कि नई फिल्म में वरुण धवन के ऑपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी. पुरानी फिल्म के दो ऑरिजनल गाने भी फिल्म में रखे जाएंगे. यानी कि फैन्स को 'हुस्न है सुहाना' और 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' का जादू फिर से देखने को मिलेगा. इससे पहले वरुण धवन सलमान खान स्टारर 'जुड़वा' के रीमेक में भी नजर आ चुके हैं. अब फैन्स 'कुली नंबर 1' में भी उन्हें देखने को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

SOTY 2 एक्ट्रेस अनन्या पांडेय के बारे में जानें कुछ अनजानी बातें

आलिया को है स्टारडम खोने का डर, खुद दिया इसका सबूत !

कंचना रीमेक : कहानी और किरदार में बदलाव, अक्षय कुमार बने वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -