फोटोग्राफर्स ने रोका मलाइका का रास्ता, अर्जुन ने जमकर लगा दी क्लास
फोटोग्राफर्स ने रोका मलाइका का रास्ता, अर्जुन ने जमकर लगा दी क्लास
Share:

अभिनेता अर्जन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा पिछले के दिनों से सुर्ख‍ियों में चल रहे हैं और हाल ही में कूल माइंडेड कहे जाने वाले देसी मुंडे अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा का रास्ता रोकने पर फोटोग्राफर्स के एक ग्रुप को लताड़ भी लगाई है. इससे यह कपल एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है. वैसे देखा जाए तो ऐसे मौके कम ही आए हैं जब अर्जुन इस तरह मलाइका के लिए किसी पर भड़के हों. मगर इस बार उन्होंने फोटोग्राफर्स की जमकर क्लास ले ली.

बताया जा रहा है कि इस एपिसोड से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोस्तों के साथ डिनर डेट पर पहुंचे मलाइका और अर्जुन की तस्वीरें लेने के लिए जब फोटोग्राफर्स पहुंचे तो उन्होंने अनजाने में मलाइका का रास्ता ही रोक लिया और यह देखकर अर्जुन भड़क गए और उन्होंने पैपराजी को डांट भी लगा दी.

बात दें कि मलाइका और अर्जुन का रिश्ता किसी से भी छिपा नहीं है. दोनों को कई बार पार्टीज में और हॉलिडे पर एक साथ स्पॉट किया गया है और पिछले कई दिनों स इनके शादी की ख़बरें भी जोर-शोर से चल रही है. फिलहाल वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म पानीपत में नजर आएंगे. वहीं फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर द्वारा किया गया है और फिल्म में अर्जुन के अलावा संजय दत्त और कृति सेनन भी लीड रोल में हैं. फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. 

विक्रांत ने किया दीपिका को Kiss, वीडियो हो रहा वायरल

लाल बिकिनी में मिया खलीफा ने ढाया कहर, खाने के साथ किया ऐसा काम

दे दे प्यार दे : आज आएगा फिल्म का दूसरा गाना, फिर रकुल संग रोमांस करेंगे अजय

Sooryavanshi के लिए एक्ट्रेस हुई फाइनल, 10 साल बाद जोड़ी दिखेगी साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -