करण जौहर को रहना होगा सावधान, जल्द लग सकता है एक और बड़ा झटका !
करण जौहर को रहना होगा सावधान, जल्द लग सकता है एक और बड़ा झटका !
Share:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, आमिर खान और कटरीना कैफ द्वारा स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की रिलीज़ के समय इसे साल की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा था. आमिर और अमिताभ इस फिल्म के साथ पहली बार रूपहले पर्दे पर साथ दिखे थे. साथ ही कहा तो यह भी जा रहा था कि ये फिल्म आमिर खान की ही पिछली फिल्म दंगल का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है. गौरतलब है कि दंगल ने दुनिया भर में 2000 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था और जिसमें काफी बड़ा रोल चीन में दंगल की जबरदस्त सफलता को भी मिला था. हालांकि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से जुड़ी सारी उम्मीदें धराशायी हो गई थीं. फिल्म ने पहले दिन ही 50 करोड़ कमाए और फिर देश में लगभग 150 करोड़ की कमाई करके फिल्म फ्लॉप साबित हो गई थी. इसके कारण फिल्म की पूरी टीम को काफी भारी मात्रा में नुकसान झेलना पड़ा.

 

हाल ही में रिलीज़ हुई मल्टीस्टारर फिल्म कलंक की बात की जाए तो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और इस फिल्म की स्थितियों में खास अंतर देखने को नहीं मिल रहा है. कलंक की रिलीज़ से पहले भी काफी हाइप था और यह माना जा रहा था कि कलंक इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी. लेकिन इसने भी ओपनिंग डे पर करीब 22 करोड़ रु का बिजनेस करने के बाद दर्शकों का मूड पूरी तरह से खराब कर दिया. फिल्म जैसे-तैसे 4 दिन में 50 करोड़ रु तक पहुंची है. 

मल्टीस्टारर फिल्म कलंक के कलेक्शन में गिरावट की वजह खराब माउथ पब्लिसिटी और लचर स्क्रिप्ट है. बता दें कि करण जौहर के प्रोडक्शन में इसे तैयार किया गया है और जल्द ही करण स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 जैसी एक और फिल्म भी ला रहे हैं, जिसका ट्रेलर बीते दिनों ही जारी किया था. इस फिल्म के ट्रेलर को भी कोई खास रिस्पॉन्स नही मिला है और ऐसे में करण जौहर को इस फिल्म के जरिए भी एक कर बड़ा झटका लग सकता है. 

Sooryavanshi के लिए एक्ट्रेस हुई फाइनल, 10 साल बाद जोड़ी दिखेगी साथ

B'Day : बॉलीवुड की पहली फीमेल स्टार रही ये एक्ट्रेस, शादी में होगया था हंगामा

अमिताभ बच्चन ने की 1000 साल पुराने सास-बहू' मंदिर की तलाश, फिर कर डाला ऐसा ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -