जब करण के हाथ में हथकड़ी फंसी, नही रूक सकी सनी देओल की हंसी...

Apr 22 2019 11:04 AM
जब करण के हाथ में हथकड़ी फंसी, नही रूक सकी सनी देओल की हंसी...

बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल अपनी आगामी फिल्म 'ब्लैंक' के प्रमोशन में जुट चुके हैं. बता दें चिअक्षय कुमार के साले करण कपड़िया इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. सस्पेंस, थ्रिलर और आतंकवाद के मुद्दे पर तैयार हुई यह फिल्म स्लीपर सेल्स की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है और किस तरह से एक स्लीपर सेल एक्सीडेंट के बाद 'ब्लैंक' हो जाता है और इसी लाइन पर कहानी आगे बढ़ती हुई नजर आती है. 

हाल ही में अभिनेता सनी देओल ने एक साक्षात्कार में कहा कि फिल्म शूट करना काफी दिलचस्प रहा है और खासतौर पर फिल्म का वह आखिरी सीन जहां पर करण कपड़िया के हाथों में हथकड़ी ही फंस गई थी, इस दौरान सनी की हंसी ही निकल पड़ी थी. 

सनी ने कहा कि हथकड़ी काफी ज्यादा टाइट थी और 1 घंटे तक सारा का सारा क्रू करण की हथकड़ी निकालने में ही जुट चुका था, लेकिन इसके बावजूद सारी कोशिशें नाकाम हो रही थी और अंत में करण की आंखों पर पट्टी बांधकर चाकू से हथकड़ी को काटा गया था. यह कहते हुए सनी देओल की हंसी छूट जाती है और वहीं करण बताते हैं कि शुरुआत में जब हाथ फंसा तो उन्हें लगा कि आसानी से खुल जाएगा, लेकिन काफी देर तक जब हथकड़ी नहीं खुली तो वो काफी परेशान हो गये. बता दें कि इस फिल्म में करण विलेन के रोल में हैं और यह फिल्म 3 मई  को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी. 

 

विक्रांत ने किया दीपिका को Kiss, वीडियो हो रहा वायरल

Sooryavanshi के लिए एक्ट्रेस हुई फाइनल, 10 साल बाद जोड़ी दिखेगी साथ

लाल बिकिनी में मिया खलीफा ने ढाया कहर, खाने के साथ किया ऐसा काम

B'Day : 'महाभारत' से ही सबसे ज्यादा प्रसिद्द हुए B.R चोपड़ा