दो ट्रको की भिड़ंत में क्लीनर ने गवाई अपनी जान
दो ट्रको की भिड़ंत में क्लीनर ने गवाई अपनी जान
Share:

इंदौर। शहर के तेजाजी नगर में देर रात में दो ट्रकों में भिड़ंत होने का मामला सामने आया है। इस घटना में ट्रक क्लीनर की मौत हो गई है और साथी ड्राइवर घायल है। तेजाजी नगर थाने की पुलिस द्वारा एक शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। साथ ही ड्रायवर से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस द्वारा बताया गया है की यह हादसा तेजाजी नगर के ब्रिज पर हुआ। ब्रिज पर तेज गति से आ रहे ट्रक नंबर RJ 8880 कि सामने से आ रहे एक अन्य ट्रक से भिड़ंत हो गई। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। हादसे होने की वजह का पता लगाया जा रहा है। हादसे में क्लीनर विनोद सिंह निवासी अलीगढ़ की मौत हो गई है। साथ ही ट्रक ड्रायवर मेंहदी हसन घायल हुआ है। मेंहदी हसन द्वारा बताया गया है की वह केबिन में सो रहा था। तभी अचानक धमाके की आवाज आई और वह केबिन में ही फंसा रह गया और वही बेहोश हो गया मौके पर पहुंची एंबुलेंस में उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां उसे होश आया। 

ड्राइवर मेंहदी हसन ने बताया कि जिस ट्रक को रात में वह क्लीनर के हवाले करके सोने गया था, वह अंगूर से भरा था। जिसे उन्हें ट्रांसपोर्ट पर छोड़ना था। उसका यह ट्रक आल इंडिया परमिट है। हादसे को लेकर उसे कोई जानकारी नहीं है।बढ़ते सड़क हादसों की संख्या पर रोक लगाने के लिए प्रशासन द्वारा सख्ती बरतने की जरूरत है। 

ये खरगोन है या कश्मीर...बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से जमी बर्फ, देखिए Video

स्वच्छता में नंबर 1 है जो शहर...अपराध में भी पहले है इंदौर का नाम, इस वीडियो से जान जाएंगे आप

'MP में कांग्रेस की सरकार आई तो 500 रुपए में मिलेगा रसोई गैस सिलेंडर', कमलनाथ ने किया बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -