स्वच्छता में नंबर 1 है जो शहर...अपराध में भी पहले है इंदौर का नाम, इस वीडियो से जान जाएंगे आप
स्वच्छता में नंबर 1 है जो शहर...अपराध में भी पहले है इंदौर का नाम, इस वीडियो से जान जाएंगे आप
Share:

इंदौर: स्वच्छता में नंबर वन शहर आज भी सुरक्षा के केस में कितना सजग है यह हाल ही का एक उदाहरण सामने आया है। शनिवार रात इंटरनेट पर ट्रक चालक गुरजीतसिंह ने एक वीडियो शेयर किया। जिसमे उसने कहा है कि किस तरह से गुंडों ने लवकुश चौराहे से सुपर कॉरिडोर की तरफ जाने वाले रास्ते पर उसे रोक लिया और ट्रक में तोडफ़ोड़  करना शुरू कर दी। ट्रक में कैमरा लगा था जिसमें बदमाशों की सारी हरकतें कैद हो गई। इंटरनेट मीडिया पर  खुद को मालिक और चालक बताने वाला गुरजीत राजस्थान से पुणे(महाराष्ट्र) गाड़ी चलाता है। बता दें कि 2 दिन पूर्व वह ट्रक (MH 18BG 1975) लेकर जा रहा था। वीडियो में ट्रक चालक गुरजीतसिंह ने  कहा है कि नशे में धुत चार बदमाश पुलिस चेकिंग पाइंट के समीप ट्रक के सामने आकर खड़े हो चुके है और कहने लगे कि हमारे ऊपर पहिया चढ़ा दो। जिसके उपरांत में उन्होंने ट्रक का शीशा और वाइपर तोड़ दिया। 

इस घटना की शिकायत करने के लिए गुरजीतसिंह एरोड्रम और बाणगंगा थाने के लिए गया। एरोड्रम थाने में पुलिसवालों ने ध्यान नहीं दिया और बोला है कि तुमने गाड़ी क्यों रोकी। बदमाशों पर गाड़ी चढ़ा डालना था। जिसके उपरांत बाणगंगा थाना क्षेत्र की घटना बता कर उसको वहां से रवाना कर दिया। जिसके उपरांत बाद गुरजीतसिंह रात डेढ़ बजे बाणगंगा आया और पुलिसवालों को CCTV फुटेज दिए। बदमाशों की कार के नंबर भी बताए लेकिन पुलिसवालों ने गुरजीत से बोला है कि लडऩे से क्या फायदा। तुम तो एनसीआर(अदमचेक) लिखवा कर बीमा का क्लेम ले लेना।

शहर की साख पर उठे सवाल: इस घटना से दु:खी गुरजीत ने बोला है कि ड्राइवर कहीं भी सुरक्षित नहीं है। इंदौर का पुलिस-प्रशासन कोई काम का नहीं। इंदौर देश में सबसे स्वच्छ शहर तो है ही अपराध में भी नंबर 1 है। यह वीडियो जारी होने के उपरांत पुलिस और कानून व्यवस्था पर प्रश्न उठे और अधिकारी एक्शन में आए। अब इस केस में एडिशनल DCP राजेश रघुवंशी ने जांच के आदेश भी दे डाले। टीआइ राजेंद्र सोनी के मुताबिक बदमाशों की पहचान हो गई है। ड्राइवर ने रिपोर्ट नहीं लिखवाई थी। पुलिस आरोपितों को जल्द पकड़ लेगी।

19 वर्षीय लड़की ने किया नाबालिग लड़के का बलात्कार, अब कोर्ट ने सुनाई दी ये सजा

महू कांड पर बोली उषा ठाकुर- 'पुलिस ने मज़बूरी में गोली चलाई है'

CM शिवराज के बाद कमलनाथ का बड़ा ऐलान, मृतक आदिवासी युवती के परिवार को 5 लाख रुपए देगी कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -