यूरिया संयंत्र के उद्धाटन समारोह के लिए CM KCR को नहीं भेजा निमंत्रण, TRS की राजनीति की खुली पोल
यूरिया संयंत्र के उद्धाटन समारोह के लिए CM KCR को नहीं भेजा निमंत्रण, TRS की राजनीति की खुली पोल
Share:

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आने वाले 12 नंवबर 2022 को तेलंगाना के रामागुंडम (Ramagundam, Telangana) में एक उर्वरक संयंत्र का उद्घाटन करने के लिए जाने वाले हैं। जी हाँ और अब राज्य की सत्ताधारी पार्टी TRS ने कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) को नहीं बुलाने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में आरोप को खारिज करते हुए संयंत्र के CEO ने कहा कि, 'उन्होंने व्यक्तिगत रूप से मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव को निमंत्रण दिया था।'

‘मैं गणेश-गौरी जैसे हिन्दू देवी-देवताओं को नहीं मानूँगा’, यहाँ दिलाई गई हिंदू विरोधी शपथ, कांग्रेस नेता भी रही शामिल

जी दरअसल केसीआर को निमंत्रण देने के लिए केंद्रीय उर्वरक एवं रसायन मंत्री मनसुख मांडविया ने 2 नवंबर 2022 को एक पत्र भी भेजा था, जिसमें उन्हें कार्यक्रम के लिए ‘आमंत्रित’ किया गया है। दूसरी तरफ, TRS ने यह आरोप लगाया है कि भाजपा की नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने मुख्यमंत्री के।चंद्रशेखर राव को उन्हें ‘आमंत्रित’ करने के बजाय उद्घाटन समारोह में ‘भाग लेने’ के लिए कहा। जी दरअसल उर्वरक के उत्पादन में देश को आत्मनिर्भर बनाने के क्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने रामागुंडम के इस यूरिया संयंत्र परियोजना की आधारशिला 7 अगस्त 2016 को रखी थी।

गुजरात चुनाव के लिए भाजपा ने घोषित किए उम्मीदवार, रविंद्र जडेजा की पत्नी को भी टिकट, देखें सूची

जी हाँ और अब इसका काम पूरा हो गया है और प्रधानमंत्री इसका उद्घाटन कर इसे देश को समर्पित करने वाले हैं। इन सभी के बीच राज्य की सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) ने आरोप लगाया है कि उद्धाटन कार्यक्रम के लिए प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जा रहा है और प्रदेश के मुख्यमंत्री को इसमें शामिल होने के लिए औपचारिक निमंत्रण नहीं भेजा गया है। हालाँकि उनके इन आरोपों के बाद उस संयंत्र के सर्वोच्च अधिकारी ने इस राजनीति की पोल खोल दी है।

युवक को एडल्ट वेब सीरिज में काम करने के लिए मजबूर कर रही थी महिला डायरेक्टर

60 हजार का इनामी डकैत पुलिस के हत्थे चढ़ा

कुत्ता समझकर बाघ के पास चला गया शख्स, फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -