‘मैं गणेश-गौरी जैसे हिन्दू देवी-देवताओं को नहीं मानूँगा’, यहाँ दिलाई गई हिंदू विरोधी शपथ, कांग्रेस नेता भी रही शामिल
‘मैं गणेश-गौरी जैसे हिन्दू देवी-देवताओं को नहीं मानूँगा’, यहाँ दिलाई गई हिंदू विरोधी शपथ, कांग्रेस नेता भी रही शामिल
Share:

राजनांदगांव: सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हिंदू विरोधी शपथ दिलवाई जा रही है। वीडियो राजनांदगांव का है। इस के चलते कांग्रेस की महापौर हेमा सुदेश देशमुख भी उपस्थित थीं। वीडियो राजनांदगांव के वार्ड मोहरा में आयोजित राज्यस्तरीय बौद्ध सम्मेलन का है। यह वीडियो 7 नवंबर 2022 का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोगों को हिंदू देवी-देवताओं को नहीं मानने की शपथ दिलाई जा रही है।

वही वीडियो में एक शख्स वहाँ उपस्थित व्यक्तियों को शपथ दिलाते हुए कह रहा है, “मैं गौरी, गणपति इत्यादि हिन्दू धर्म के किसी भी देवी-देवताओं को नहीं मानूँगा तथा ना ही कभी उनकी पूजा करूँगा। मैं इस बात पर कभी भरोसा नहीं करूँगा कि ईश्वर ने कभी अवतार लिया है।” इस के चलते शपथ दोहराने वाले लोगों में महापौर देशमुख भी नजर आ रहीं हैं। यह वीडियो ट्वीट करते हुए जनजातीय मामलों की केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने कहा है, “कांग्रेस राज में हिंदू विरोध चरम पर है। यहाँ हिंदू आस्था पर खुलेआम प्रहार किया जा रहा है तथा कांग्रेस की राजनांदगांव महापौर हिंदू धर्म के खिलाफ शपथ ले रही हैं। कोई सनातन विरोधी कार्यक्रम हो तथा कांग्रेस से उसके तार ना जुड़े ऐसा हो सकता है क्या?”

इस आयोजन पर छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रवक्ता नीलू शर्मा ने भी सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने मीडिया को बताया, “एक तरफ भूपेश बघेल की सरकार छतीसगढ़ में राम गमन पथ निर्माण की बात करती है। दूसरी तरफ कांग्रेस नेता हिंदू विरोधी समारोहों में शिरकत करते हैं। कांग्रेस महापौर की ऐसे कार्यक्रम में उपस्थिति दुर्भाग्यजनक है।" वही अब इस घटना का वीडियो वायरल होते ही हंगामा मचा हुआ है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले इसी प्रकार का कार्यक्रम दिल्ली में भी हुआ था।

आधी रात में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

'विनाशकारी भूकंप से कभी भी दहल सकता है हिमालय..', वैज्ञानिकों ने दी चेतावनी

गंगा नदी में फंसी 250 लोगों की जान, जानिए मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -