गुजरात चुनाव के लिए भाजपा ने घोषित किए उम्मीदवार, रविंद्र जडेजा की पत्नी को भी टिकट, देखें सूची
गुजरात चुनाव के लिए भाजपा ने घोषित किए उम्मीदवार, रविंद्र जडेजा की पत्नी को भी टिकट, देखें सूची
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय समिति ने इन प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की है। जिन उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई है, उसमें 84 उन सीटों के हैं, जहां प्रथम चरण में 1 दिसंबर को मतदान होना है। 

सीएम भूपेंद्र पटेल को घाटलोढिया सीट से मैदान में उतारा गया है। मांडवी से अनिरुद्ध भाई को मैदान में उतारा गया है, तो हाल ही में ब्रिज हादसा देखने वाले मोरबी से कांतिलाल पर भरोसा जताया गया है। अंजार से त्रिकम भाई और गांधीधाम से मालती बेन को उम्मीदवार बनाया गया है। जाम नगर नॉर्थ से रविंद्र जाडेजा की पत्नी रिवाबा को मैदान में उतारा गया है। जामनगर ग्रामीण से राघव जी को टिकट दिया गया है।  राजकोट से उदयभाई को उम्मीदवार बनाया गया है। पोरबंदर से भाजपा ने बाबू भाई पोखरिया पर भरोसा जताया है। भरुच से रमेश भाई मिस्त्री को उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं, जैतपुर से जयेश भाई को टिकट दिया गया है।

बता दें कि, गुजरात में लगभग 5 करोड़ वोटर 1 और 5 दिसंबर को उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे, जो 8 दिसंबर को वोट काउंटिंग के साथ सामने आएगा। गुजरात में भाजपा 27 वर्षों से सत्ता में है और लगातार 7वीं बार चुनाव जीतने के लिए पूरी जान झोंक रही है। वहीं, कांग्रेस के अतिरिक्त आम आदमी पार्टी (AAP) भी भाजपा से ताज छीनने की कोशिश कर रही है।  

'आ गया है वो योद्धा, जो कभी दबाव के आगे नहीं झुका', संजय राउत के बाहर आते ही बोले ठाकरे

'वो नहीं जानते कितनी बड़ी गलती कर दी', बाहर आते ही संजय राउत ने दे डाली सरेआम धमकी

'अफसर हमारा फोन नहीं उठाते, मीटिंग में भी नहीं आते..', डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का हलफनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -