60 हजार का इनामी डकैत पुलिस के हत्थे चढ़ा
60 हजार का इनामी डकैत पुलिस के हत्थे चढ़ा
Share:

मुरैना। पुलिस के लिए सिर दर्द बने 60 हजार के इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें की ग्वालियर पुलिस ने घाटीगांव के जंगल से उसे गिरफ्तार किया है। मुरैना में 60 हजार के इनामी कुख्यात डकैत गुड्डा गुर्जर के आतंक के किस्से तो भोपाल तक पहुंच गए और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा ऑनलाइन मीटिंग के दौरान इसको लेकर तीखे तेवर और तल्ख़ टिप्पणी देखने के बाद चम्बल में पैर पसारते इस डकैत के खिलाफ लगातार घेराबंदी कर रही पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। 

एक मुठभेड़ में ग्वालियर पुलिस की गोली गैंग के लीडर गुड्डा को लगी और पुलिस उसे दबोचने में कामयाब हो गई। ग्वालियर के एसएसपी अमित सांघी ने बताया कि उनकी टीम लगातार गैंग का पीछा कर रही थी। जैसे ही वह श्योपुर के रास्ते भँवरपुरा के जंगल मे दाखिल हुआ वैसे ही ग्वालियर पुलिस की टीम से उसका सामना हो गया और दोनो तरफ से फ़ायरिंग हुई।

पुलिस की एक गोली उसके पांव में लगी और वह लहू लुहान हो गया। इस बीच उसके साथी भाग निकले लेकिन उसे पुलिस ने दबोच लिया। एसएसपी ने बताया कि घायल डकैत को एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया और सीएसपी ऋषिकेश मीणा घटनास्थल से लेकर उपचार के लिए ग्वालियर लेकर पहुंचे।

मध्यप्रदेश की विशेष अदालत का ऐतिहासिक फैसला

जनजागरुकता के लिए निकाली गयी साईकिल रैली

मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में मंत्री-परिषद की बैठक में कई अहम प्रस्तावों को मंजूरी दी गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -