मुँह के बल गिरा कसौटी जिंदगी की 2, टीआरपी में आया बड़ा उछाल

हर हफ्ते की टीआरपी लिस्ट चौकाने वाली होती है. ऐसे में इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट भी अब सामने आ चुकी है और हर हफ्ते फैंस यह जानने के लिए बेकरार रहते हैं कि, उनका पसंदीदा शो किस नंबर पर आ चुका है. ऐसे में इस हफ्ते एक बार फिर से कुंडली भाग्य ने अपनी जगह बना ली है और कसौटी जिंदगी की 2 इस हफ्ते पीछे रह गया है. जी हाँ, इस शो में रहे ट्विस्ट और टर्न्स भी दर्शकों को शी की तरफ खींचने में असमर्थ दिख रहे हैं और शो नीचे चला गया है. आइए दिखाते हैं लिस्ट.

* इस बार सीरियल कुंडली भाग्य नंबर वन की पोजिशन थाम ली है और अब यह कहना गलत नहीं होगा कि, प्रीता का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

* वहीं कार्तिक की शादी के बीच नायरा की वापसी ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को दूसरे नंबर पर कायम कर दिया है.

* वहीं सीरियल कुमकुम भाग्य इस हफ्ते तीसरे नंबर पर बना हुआ है और इस शो में चल रहा ड्रामा दर्शकों को खूब लुभा रहा है।

* इसी के साथ सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भले ही दयाबेन गायब चल रही हो लेकिन शो की टीआरपी पर कुछ ज्यादा फर्क देखने को नहीं मिल रहा है और शो नंबर चार पर बना है.

* वहीं मिष्ठी की जिंदगी में चल रहे परेशानियों की वजह से सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में 5वीं पोजीशन पर आ चुकी है.

* इस हफ्ते तुझसे है राबता सीरियल 6ठें नंबर पर बना हुआ है और शो में गुड्डन की सौतन के लौटने की वजह से यह शो 7वें नंबर पर आ गया है. इसी के साथ कसौटी... में एक से बढ़ कर एक ट्विस्ट आ रहे हैं लेकिन शो नीचे आ गया है. 

* वहीं स्टार प्लस का सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला इस हफ्ते नंबर नौ पर है.

* इसी के साथ टीआरपी टॉप टेन में सुपरस्टार सिंगर आ चुका है.

टिक-टॉक पर वीडियो शेयर करने पर गिरफ्तार हुए एजाज खान, जानिए पूरा मामला

संस्कार छोड़ बिकिनी में नजर आईं दृष्टि धामी, ट्रोलर्स ने कहा- 'शर्म कर...'

दुःख में डूबी टीवी इंडस्ट्री, नहीं रहा 'ससुराल सिमर का' यह एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -