संस्कार छोड़ इस अंदाज़ में नज़र आईं दृष्टि धामी, ट्रोलर्स ने कहा- 'शर्म कर...'
संस्कार छोड़ इस अंदाज़ में नज़र आईं दृष्टि धामी, ट्रोलर्स ने कहा- 'शर्म कर...'
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस दृष्टि धामी इन दिनों हॉटनेस का कहर बरपा रहीं हैं. जी हाँ, दृष्टि धामी इस समय किसी शो में नजर नहीं आ रही है और यही कारण है कि वह अपने पति नीरज खेमका के साथ वेकेशन इंजॉय करने के लिए स्पेन जा पहुंची है. जी हाँ, वह इन दिनों खूब एन्जॉय कर रहीं हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने हॉलीडेज की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सेक्सी लग रहीं हैं. दृष्टि ने इन तस्वीरों में बिकिनी में पोज दिए हैं जो सेक्सी लग रहे हैं.

जी हाँ, अब दृष्टि की इस बिकिनी पिक्चर्स ने सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया है और लोग उन्हें उनकी संस्कारी इमेज के कारण पसंद करते थे लेकिन अब उन्हें बुरा भला कह रहे हैं. जी हाँ, उनकी यह हॉट तस्वीरें खूब वायरल होने लगी हैं. इस दौरान दृष्टि बिकिनी में अपने हुस्न की बिजलियां गिराती नजर आई और एक यूजर ने लिखा है 'आप तो संस्कारी थी लेकिन ये क्या हो गया.'

वहीं एक यूजर ने लिखा है 'आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी.' वहीं एक और यूजर ने लिखा है 'शर्म कर लो आप तो थोड़ा.' आप सभी को बता दें कि इस समय दृष्टि स्पेन में हैं जहां पर वह अपना वेकेशन इंजॉय कर रही हैं और वहां दृष्टि अपने पति के साथ पहुंची हैं. इसी के साथ यह कपल इस समय अपना क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहा है और इस दौरान स्पेन के बीच पर दृष्टि अपने पति के साथ खूब पोज देती नजर आई जो आप सभी देख सकते हैं.

दुःख में डूबी टीवी इंडस्ट्री, नहीं रहा 'ससुराल सिमर का' यह एक्टर

जानिए TVS Apache RR 310 का स्पेशल एडिशन मौजुदा मॉडल से कितना होगा अलग

Sorry song में नेहा कक्कर का बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -