दुःख में डूबी टीवी इंडस्ट्री, नहीं रहा 'ससुराल सिमर का' यह एक्टर
दुःख में डूबी टीवी इंडस्ट्री, नहीं रहा 'ससुराल सिमर का' यह एक्टर
Share:

हाल ही में आई एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक़ 14 साल के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. आप सभी को बता दें कि गुरुवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर के बाहरी इलाके में उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई थी, जिसके बाद ये दर्दनाक हादसा हुआ. वहीं कार में शिवलेख के साथ उनके माता-पिता और एक तीसरा शख्स भी मौजूद था और उन तीनों को हादसे में गंभीर चोट आई है.

इस मामले में बात करते हुए रायपुर के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने इस घटना को कंफर्म किया है और पुलिस के मुताबिक, ''यह दुर्घटना गुरुवार को दोपहर 3 बजे धारसिवा इलाके के पास हुई. कार-ट्रक की टक्कर के बाद शिवलेख की मौके पर ही मौत हो गई, उनकी मां लेखना, पिता शिवेंद्र सिंह और तीसरा शख्स नवीन सिंह घायल हैं. शिवलेख की मां की हालत नाजुक बनी हुई है. सभी बिलासपुर से रायपुर जा रहे थे, जब उनकी कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई. हादसे के बाद ट्रक छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया.''

इस मामले में पुलिस ड्राइवर की तलाश में जुटी है और परिवार के करीबी ने बताया कि शिवलेख रायपुर मीडिया को इंटरव्यू देने के लिए आ रहे थे. आप सभी को बता दें कि शिवलेख मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे और उनके माता-पिता पिछले 10 सालों से मुंबई में रह रहे थे. वहीं आप सभी जानते ही होंगे कि शिवलेख ने कई हिंदी टीवी सीरियल्स में काम किया है और उन सभी में संकटमोचन हनुमान, बालवीर और ससुराल सिमर का शामिल हैं. इसी के साथ शिवलेख रियलिटी शोज में भी नजर आ चुके हैं.

Yeh Rishta..: अब कभी नहीं मिलेंगे कार्तिक-नायरा, कहानी लेगी नया मोड़

जानिए TVS Apache RR 310 का स्पेशल एडिशन मौजुदा मॉडल से कितना होगा अलग

Sorry song में नेहा कक्कर का बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -