टिक-टॉक पर वीडियो शेयर करने पर गिरफ्तार हुए एजाज खान, जानिए पूरा मामला

Jul 19 2019 09:40 AM
टिक-टॉक पर वीडियो शेयर करने पर गिरफ्तार हुए एजाज खान, जानिए पूरा मामला

इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से एक के बाद एक चौकाने वाली खबरें आ रहीं हैं. जी दरअसल अब एक खबर ने सनसनी मचा दी है. जी हाँ टीवी इंडस्ट्री की जाने-माने कलाकार एजाज खान को गुरूवार के दिन मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मिली खबरों के मुताबिक़ एजाज खान ने समाज के दो समुदायों के बीच घृणा फैलाने वाला एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया था और एजाज खान का यह वीडियो टिक-टॉक एप पर बनाया गया था, जिसको लेकर शिवसेना से जुड़े रमेश सोलंकी ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी.

 

जी हाँ, इस मामले में शिवसेना एक्टिविस्ट रमेश सोलंकी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके एजाज खान की गिरफ्तारी की जानकारी दी है और लिखा है, ''मुंबई पुलिस के साइबर सेल डिपार्टमेंट ने आधिरकार एजाज खान को गिरफ्तार कर ही लिया. मैं मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने समाज में घृणा फैलाने वाले इंसान पर त्वरित कार्यवाही की है. जय हिंद, जय भारत.'' वहीं अब एएनआई ने इस खबर पर पक्की मुहर लगाते हुए बताया है कि, ''कलाकार ने एक विवादित टिक-टॉक वीडियो बनाया और इंटरनेट पर शेयर किया, जिस कारण उन पर पुलिस ने ऐसी कार्यवाही की है.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब एजाज खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आज से कुछ वक्त पहले ही ड्रग्स केस मामले में वह गिरफ्तार किए गए थे. उस समय मीडिया से बात करते हुए एजाज खान ने बताया था कि, 'मुझे एक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है.'' आप सभी को बता दें कि एजाज खान टीवी इंडस्ट्री के एक जाने-माने कलाकार हैं और उन्हें आप सभी ने कई रियलिटी शोज में देखा होगा. वहीं उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है. इसी के साथ एजाज खान टीवी की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर के शो महाभारत में भी नजर आ चुके हैं.

दुःख में डूबी टीवी इंडस्ट्री, नहीं रहा 'ससुराल सिमर का' यह एक्टर

Yeh Rishta..: अब कभी नहीं मिलेंगे कार्तिक-नायरा, कहानी लेगी नया मोड़

जानिए TVS Apache RR 310 का स्पेशल एडिशन मौजुदा मॉडल से कितना होगा अलग