लम्बे समय बाद टीआरपी लिस्ट में नीचे गिरीं नागिन, टॉप पर आया यह शो
लम्बे समय बाद टीआरपी लिस्ट में नीचे गिरीं नागिन, टॉप पर आया यह शो
Share:

हाल ही में बार्क इंडिया ने 49वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग्स जारी कर दी है और यह लिस्ट चौकाने वाली है. जी हाँ, दरसल 5 महीने में पहली बार 'नागिन 3' अपनी बादशाहत कायम रखने में कामयाब नहीं हो पाया है और शो ने अपनी जगह नंबर 1 से खो दी है. आप सभी को बता दें कि जी टीवी के मशहूर सीरियल ने 'नागिन 3' को पछाड़ते हुए लंबे वक्त के बाद फिर से टॉप पर जगह बना ली है जो सभी को हैरान कर देने वाला रहा है. जी हाँ, वहीं तारक मेहता का उलटा चश्मा और ये रिश्ता क्या कहलाता है टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब नहीं हुए है और दोनों को धक्का लग चुका है.

आइए जानते हैं टॉप 5 की लिस्ट. बताया जा रहा है कि इस बार स्टार भारत के सीरियल 'राधा कृष्ण' ने टॉप 5 में धमाकेदार एंट्री की है आपको बता दें कि यह शो 6683 इंप्रेशन के साथ पांचवें नंबर पर है. वहीं जी टीवी का मशहूर सीरियल 'कुमकुम भाग्य' तीसरे नंबर से गिरकर चौथे नंबर पर आ गया है. इस सीरियल को 7452 इंप्रेशन मिले हैं और यह शो खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं आगे स्टार प्लस के शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' को इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में 2 पायदान का फायदा हुआ है और इसे 7505 इंप्रेशन मिले हैं और यह तीसरे नंबर पर है.

इसी के साथ लिस्ट में कलर्स टीवी का मशहूर सीरियल 'नागिन 3' पहली बार अपनी बादशाहत कायम नहीं रख पाया और नंबर दो पर आ गया है. वहीं जी टीवी का सीरियल 'कुण्डली भाग्य' ने करीब 5 महीनों के बाद अपनी बादशाहत फिर से हासिल की है. 8229 इंप्रेशन के साथ यह सीरियल नंबर 1 बना है और इस लिस्ट में काफी समय बाद यह नंबर एक पर आया है.

इस एक्टर की दूसरी शादी पर पहली पत्नी ने किया ऐसा काम कि सुनकर लगेगा झटका

खुद से नफरत करने वालों के लिए सुनील ने कही दिल छू लेने वाली बात

अब टीवी की यह तलाकशुदा एक्ट्रेस भी करने जा रही है इस एक्टर से शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -