इस एक्टर की दूसरी शादी पर पहली पत्नी ने किया ऐसा काम कि सुनकर लगेगा झटका
इस एक्टर की दूसरी शादी पर पहली पत्नी ने किया ऐसा काम कि सुनकर लगेगा झटका
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ हैं कि एमटीवी के रियलिटी शो रोडीज फेम रघु राम ने भी 12 दिसंबर को शादी की है. ऐसे में आप सभी इस बात से भी वाकिफ ही होंगे कि रघु की यह दूसरी शादी है और रघु ने गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो से गोवा में समंदर किनारे सात फेरे लिए हैं. वहीं रघु और नताली की शादी में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल रहे और दोनों ने साउथ इंडियन रीति-रिवाज से शादी की है.

आप सभी को बता दें कि दोनों को शादी की बधाई कई लोगों के दी लेकिन सबसे ख़ास बधाई रही रघु की एक्स वाइफ सुगंधा की. जी हाँ, उनकी पूर्व पत्नी सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम पर रघु और नताली की शादी की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- "नए श्री और श्रीमती. दोनों को शादी की मुबारकबाद. मैं और zukzuk हम दोनों आप से प्यार करते हैं और आप दोनों को जल्द बॉम्बे में वापिस देखने का इंतजार नहीं कर सकते. ये कोई मजबूती या रोल मॉडल के लिए नहीं है..इस तस्वीर में मौजूद लोग मेरे दोस्त और परिवार हैं. मैं उनके लिए बहुत खुश हूं और यह उनका पल है. "

आप सभी को यह भी बता दें कि रघु की पहली पत्नी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और वहीं दूसरी पत्नी कनाडियन सिंगर हैं. रघु की पहली पत्नी ने सहमति से तलाक लिया था और अब बात करें नताली की तो वह टीवी एक्टर एजाज खान को डेट कर चुकी हैं.

'सिलसिला...' में ईशान को छोड़ इस व्यक्ति से शादी करेगी मौली, कुणाल रह जाएगा दंग..

इस टीवी एक्ट्रेस ने दुल्हन बनते ही ईशा अंबानी को दी मात, लगी सबसे खूबसूरत

मिशन 2019: क्या लोक सभा चुनाव में भी हिंदुत्व के ही एजेंडे से उतरेगी भाजपा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -