रेटिंग की लिस्ट में ‘अनुपमां’ को फिर से लगा झटका, लगातार दूसरी बार नंबर वन पर है ये सीरियल
रेटिंग की लिस्ट में ‘अनुपमां’ को फिर से लगा झटका, लगातार दूसरी बार नंबर वन पर है ये सीरियल
Share:

बार्क इंडिया ने 19वें सप्ताह की टेलीविज़न शोज की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। बीते सप्ताह रुपाली गांगुली के शो अनुपमां को बहुत बड़ा झटका लगा है। काफी वक़्त से नंबर 1 पर अपना स्थान बनाए रखे हुए को निरंतर दूसरे सप्ताह नंबर 1 पर जगह नहीं मिली है। रिएलिटी शोज भी टॉप 5 में अपना स्थान बनाने में सफल रहे हैं। वहीं टेलीविज़न सीरियल की टीआरपी लिस्ट में कई बड़े परिवर्तन आए हैं तो आइए आपको इन परिवर्तनों के बारे में बताते हैं।

अनुपमां को पहले नंबर से नीचे लाकर सीरियल गुम है किसी के प्यार में ने नंबर 1 पर अपना स्थान बना लिया है। गुम है किसी के प्यार में सई का घर वापस आने का ट्रैक ऑडियंस को बहुत पसंद आ रहा है। जिसके कारण इस शो ने नंबर 1 पर अपना स्थान बना लिया  है। 3.3 की रेटिंग के साथ गुम है किसी के प्यार में सीरियल नंबर 1 पर आ गया है। आगे आने वाले सप्ताहों में भी इस सीरियल में कई नए ट्विस्ट आने वाले हैं जो शो को नंबर 1 पर जगह बनाए रखने में सहायता कर सकते हैं।

वही रुपाली गांगुली के शो की रेटिंग एक प्वाइंट गिर जाने के कारण 3.2 रेटिंग के साथ इसने नंबर 2 पर अपनी जगह बनाई है। साथ ही 3.1 की रेटिंग के साथ इमली ने तीसरे नंबर पर अपना स्थान बनाया है। वही इस सप्ताह टीआरपी की लिस्ट में रिएलिटी शो ने टॉप 5 में अपना स्थान बना लिया है। इंडियन आइडल 12 और सुपर डांसर चैप्टर 4 दोनों की रेटिंग 2.6 है। 2.5 की रेटिंग के साथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा को टीआरपी लिस्ट में एक बार फिर झटका लगा है। पिछले सप्ताह नंबर 4 पर रहने वाला ये शो इस सप्ताह नंबर 5 पर आ गया है।

इंडियन आइडल की ट्रोलिंग पर आदित्य ने तोड़ी चुप्पी, बोले- यंग जनरेशन IPL बंद होने का गुस्सा शो पर निकाल रही है

अर्जुन बिजलानी ने वीडियो कॉल पर मनाई अपनी शादी की सालगिरह, शेयर किया ये शानदार वीडियो

जब पैपराजी से बोलीं राखी- 'तेरा चाचा है कोरोना, जो तुझे नहीं होगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -