इंडियन आइडल की ट्रोलिंग पर आदित्य ने तोड़ी चुप्पी, बोले- यंग जनरेशन IPL बंद होने का गुस्सा शो पर निकाल रही है
इंडियन आइडल की ट्रोलिंग पर आदित्य ने तोड़ी चुप्पी, बोले- यंग जनरेशन IPL बंद होने का गुस्सा शो पर निकाल रही है
Share:

लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 को पिछले दिनों ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। सोशल मीडिया पर शो के उस एपिसोड की बहुत आलोचना की गई जिसमें दिग्गज गायक किशोर कुमार को श्रद्धांजलि दी गई थी। अब इस पर शो के होस्ट आदित्य नारायण ने प्रतिक्रिया दी है। 

एक इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने कहा कि लोग आईपीएल के बंद होने के कारण रोष में थे। जिसका सारा क्रोध उनकी ओर से इंडियन आइडल पर निकला। वे बोलते हैं- मेरे ख्याल से दो-तीन सप्ताह पहले आईपीएल बंद हो गया। उसका सारा क्रोध हम पर निकाल रहे हैं। मम्मी पापा ने अब रिमोट को टेकओवर कर लिया है तथा वे इंडियन आइडल देख रहे हैं। इसलिए यंग जनरेशन दुखी है। उन्हें नहीं पता कि अपना क्रोध कहां निकाले। 

आदित्य ने आगे कहा- मैं भी आईपीएल के बंद होने का खालीपन फील कर रहा हूं। जैसे ही 7-7.30 बजते थे, मैं मैच देखने में लग जाता था। मैंने अपने मोबाइल एप पर क्रिकेट टीम भी बनाई हुई थी। बीते एक वर्ष में और इस वर्ष हम टेलीविज़न पर जो भी आ रहा है उसे देखते। क्योंकि हम सभी के पास बहुत सारा वक़्त है। ध्यान हो, किशोर कुमार को श्रद्धांजलि देने वाले एपिसोड को लेकर लोगों का कहना था कि जजेस तथा शो के प्रतियोगियों ने दिग्गज गायक की लेगेसी के साथ न्याय नहीं किया। यहां तक कि किशोर कुमार के बेटे आरजे अमित कुमार ने भी शो की आलोचना की है। 

अर्जुन बिजलानी ने वीडियो कॉल पर मनाई अपनी शादी की सालगिरह, शेयर किया ये शानदार वीडियो

जब पैपराजी से बोलीं राखी- 'तेरा चाचा है कोरोना, जो तुझे नहीं होगा'

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के सेट से वायरल हुआ श्वेता तिवारी का जबरदस्त VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -