टीआरपी: टॉप 5 से बाहर हुआ एकता कपूर का ये सीरियल, द कपिल शर्मा शो की रेटिंग में आई गिरावट
टीआरपी: टॉप 5 से बाहर हुआ एकता कपूर का ये सीरियल, द कपिल शर्मा शो की रेटिंग में आई गिरावट
Share:

बार्क की 33वें सप्ताह की टीआरपी रेटिंग सामने आ गई है. इस बार कलर्स टीवी का नागिन 5 सीरियल की टीआरपी में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है. वहीं, अनुपमां और तारक मेहता का उल्टा चश्मा प्रशंसक का मनोरंजन करने में सफल रहे हैं. इसके बाद कपिल शर्मा शो टॉप 5 से बाहर निकल गया है. तो चलिए जानते हैं इस सप्ताह कौन सा शो किस स्थान पर है. टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर जी टेलीविज़न का सीरियल कुंडली भाग्य काबिज है. बीते सप्ताह भी ये सीरियल नंबर एक पर बना हुआ था.

राजन शाही का सीरियल अनुपमां दूसरे स्थान पर है. बीते सप्ताह भी सीरियल दूसरे नंबर पर था. रूपाली गांगुली की एक्टिंग फैंस को बेहद पसंद आ रही है. सीरियल प्रारंभ से ऑडियंस के बीच सुर्ख़ियों में बना हुआ है. तारक मेहता की टीआरपी में बढ़ोत्तरी हुई है. सीरियल चौथे स्थान से तीसरे नंबर पर आ गया है. जेठालाल के सपने प्रशंसक को मनोरंजन कर रहे हैं. टीआरपी में चौथे स्थान पर इंडियाज बेस्टर डांसर ने एंट्री मार ली है. ये डांस शो प्रशंसक को बेहद पसंद आ रहा है.

इसके बाद नागिन 5 की रेटिंग्स में गिरावट आ गई है. सीरियल तीसरे स्थान से पांचवे स्थान पर आ गया है. शो की शुरुआत तो बेहद अच्छी हुई थी. ज्ञात हो कि द कपिल शर्मा शो बीते सप्ताह 5 वें नंबर पर था, इस बार शो टॉप 5 से बाहर हो गया है. इसके अलावा कुमकुम भाग्य, कसौटी ज़िंदगी की, ये है चाहतें, ये रिश्ता क्या कहलाता है, और ये रिश्ते हैं प्यार के भी जैसे सीरियल्स भी टॉप 5 की लिस्ट से बाहर हैं.

अंकिता संग नाम जुड़ने पर कुशाल टंडन ने जाहिर किया अपना गुस्सा, एक्टर ने दिया ये जवाब

इस तरह कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग कर रहे हैं अमिताभ, सेट से शेयर की तस्वीरें

एक्टर धीरज धूपर को मनाने के लिए पत्नी विन्नी अरोड़ा ने किया यह काम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -