इस तरह कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग कर रहे हैं अमिताभ, सेट से शेयर की तस्वीरें
इस तरह कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग कर रहे हैं अमिताभ, सेट से शेयर की तस्वीरें
Share:

कोरोना संक्रमण को मात देने के बाद एक्टर अमिताभ बच्चन फिर अपने काम पर लौट गए हैं. अभिनेता ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया है कि उन्होंने अपने लोकप्रिय शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की शूटिंग प्रारंभ कर दी है. लेकिन शो की शूटिंग को कोरोना काल में किया जाएगा, इस वजह से सबकुछ बदल चुका है. शो पर कई प्रकार की सावधानियां बरती जा रही हैं. एक्टर के लिए भी कुछ खास फैसिलिटी रखी गई हैं.

अब एक्टर अमिताभ बच्चन ने खुद सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीर के माध्यम से बताया है कि कोरोना दौर में शूटिंग कितनी बदल गई है. वे पोस्ट में लिखते हैं- फिर काम होता है शुरू. अब केबीसी का कार्य प्रारंभ हो गया है. सुरक्षा, ध्यान और सावधानी, तीनों देखने को मिल रही हैं. ये दुनिया अब बदल गई है, वर्ल्ड एक साथ बदल गया है. इस पोस्ट के साथ एक्टर ने शो के सेट से अपनी कुछ तस्वीर भी साझा की हैं. तस्वीर में अमिताभ ब्लैक स्वैट शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर में वे बिल्डिंग में भीतर जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वे कंप्यूटर के सामने बैठे नजर आ रहे हैं. उनके फेस पर एक मास्क भी दिखाई दे रहा है. अब कोरोना के समय में एक्टर कैसे इस शो की शूटिंग करते हैं, क्या वे शूटिंग के दौरान भी मॉस्क लगाकर रहेंगे, इन सभी सवालों के उत्तर जल्द मिलने वाले हैं. 

ज्ञात हो कि कुछ वक्त पहले ही बच्चन फैमिली ने कोरोना को मात दी है. जया बच्चन को छोड़ बाकी सभी मेंबर इस खतरनाक संक्रमण की चपेट में आ गए थे. लेकिन अब पूरी फैमिली ना केवल स्वस्थ है बल्कि कार्य पर भी लौट आया है.

एक्टर धीरज धूपर को मनाने के लिए पत्नी विन्नी अरोड़ा ने किया यह काम

कुछ इस लुक में शहर के बीच नज़र आई रकुल प्रीत

'कसौटी जिंदगी के 2' के सेट पर ऐसा बर्ताव करे रहे हैं पार्थ समथान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -