अंकिता संग नाम जुड़ने पर कुशाल टंडन ने जाहिर किया अपना गुस्सा, एक्टर ने दिया ये जवाब
अंकिता संग नाम जुड़ने पर कुशाल टंडन ने जाहिर किया अपना गुस्सा, एक्टर ने दिया ये जवाब
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को दो माह से अधिक हो गए हैं, लेकिन इस मामले की जांच अभी भी जारी है और कई तरह की अटकले भी निरंतर लगाई जा रही हैं. सोशल मीडिया जगत में कई ऐसी खबरें वायरल होती रहती हैं जो शायद रियल में गलत हो या फिर फेक हों. अब अभिनेता कुशाल टंडन भी एक ऐसी ही खबर का शिकार बन गए हैं. दरअसल, एक न्यूज पोर्टल ने ये दावा कर दिया कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सुशांत को छोड़ने के बाद कुशाल के साथ रिलेशन रखा था. ये खबर को सुन कुशाल का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया हैं.

एक्टर कुशाल ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर अपना गुस्सा जताया है. एक्टर ने तो अंकिता लोखंडे को अपनी फ्रेंड बता दिया है. अभिनेता इस ट्वीट में लिखते हैं- मैं तो दोनों का दोस्त था, सुशांत मेरा भाई था तो वहीं दूसरी और अंकिता मेरी फ्रेंड थी. जो लोग भी मेरे साथ ये ब्लेम गेम खेलने का प्रयास कर रहे हैं, प्लीज मुझे इस केस से दूर रखें. हैरानी होती है कि हम लोग कैसी खबरों वाली संसार में रहते हैं.

बता दें की कुशाल टंडन ने सुशांत केस में बेहद सक्रीय भूमिका निभाई है. जब सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर एक मुहिम शुरू की थी, तब कुशाल ने भी अपने फ्रेंड को न्याय दिलवाने के लिए हर संभव प्रयास किया. उन्होंने भी निरंतर सीबीआई जांच की मांग की थी. हालांकि जो एंगल अभी तक सामने नहीं आया था, एक न्यूज पोर्टल ने अंकिता के साथ एक्टर का नाम जोड़ वो कर दिया. लेकिन कुशाल लकी प्रतिक्रिया से साफ हो रहा है कि ऐसा कभी कुछ था ही नहीं, उल्टा वो तो सुशांत को अपना भाई मानते थे.

इस तरह कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग कर रहे हैं अमिताभ, सेट से शेयर की तस्वीरें

एक्टर धीरज धूपर को मनाने के लिए पत्नी विन्नी अरोड़ा ने किया यह काम

कुछ इस लुक में शहर के बीच नज़र आई रकुल प्रीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -