एक्टर धीरज धूपर को मनाने के लिए पत्नी विन्नी अरोड़ा ने किया यह काम
एक्टर धीरज धूपर को मनाने के लिए पत्नी विन्नी अरोड़ा ने किया यह काम
Share:

टेलीविज़न एक्टर धीरज धूपर का 'नागिन 5' का सफर अब समाप्त हो चुका है. शो को अलविदा बोलने के बाद भी धीरज धूपर निरंतर चर्चा में बने हुए हैं. प्रशंसक धीरज धूपर के नागिन अवतार को बेहद पसंद कर रहे हैं. यही कारण है जो इतना वक्त बीत जाने के बाद भी एक्टर धीरज का अवतार इंटरनेट पर छाया हुआ है. प्रशंसक अब भी एक्टर धीरज की फोटोस से अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं. इसी दौरान शो स्टार की वाइफ विन्नी अरोड़ा ने अपनी नई फोटोस साझा करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.  

विन्नी अरोड़ा ने कुछ समय पहले ही अपनी कुछ फोटोस और वीडियो प्रशंसक के साथ शेयर की है जिसमें वः व्हाइट रंग की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं. साड़ी संग विन्नी अरोड़ा ने अपनी मांग में  सिंदूर भी लगाया है. वहीं, अपने अवतार को निखारने के लिए विन्नी ने सफ़ेद कलर की साड़ी पर सिल्वर एथेनिक ज्वैलरी कैरी की हुई है. इतना ही नहीं फोटो में तो विन्नी अरोड़ा बालों में वाइट गजरा भी लगाए नजर आ रही हैं.

बता दें की अपनी वीडियो में विन्नी अरोड़ा जरा जरा... सॉन्ग की धुनकर पर पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में कभी तो विन्नी कैमरे के सामने शरमा रही हैं तो कभी मुस्कुराती नजर आ रही हैं. अपनी फोटो को शेयर करते हुए विन्नी ने लिखा है कि, 'मैं कसम खा कर बोल सकती हूं कि ये फोटो भी मेरे लुक को ठीक से नहीं दिखा पा रहा हैं. ' इसका अर्थ क्लियर है कि विन्नी को इस बात का अंदाजा है कि वह आज कितनी खूबसूरत नजर आ रही हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Vinny Arora Dhoopar (@vinnyaroradhoopar) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Vinny Arora Dhoopar (@vinnyaroradhoopar) on

कुछ इस लुक में शहर के बीच नज़र आई रकुल प्रीत

'कसौटी जिंदगी के 2' के सेट पर ऐसा बर्ताव करे रहे हैं पार्थ समथान!

श्रुति हासन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया धमाकेदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -