TRP रैंकिंग में कुछ ऐसा रहा 'द कपिल शर्मा शो' का हाल
TRP रैंकिंग में कुछ ऐसा रहा 'द कपिल शर्मा शो' का हाल
Share:

टीआरपी रिपोर्ट हाल ही मूे सामने आई जिसमे टेलीविजन की दुनिया के शो की रेकिंग में उतार चढ़ाव देखने को मिला है. इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में सबसे ज्यादा नुकसान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हो हुआ है. कपिल का शो ना केवल लगातार टॉप 5 से बाहर चल रहा है बल्कि इस बार तो टॉप 10 लिस्ट में एकदम कगार पर पहुंच गया है. वहीं एकता कपूर को फायदा पहुंचा है। इसके साथ ही नए शो ने फिर से नंबर एक पर कब्जा जमा लिया है. जानिए टॉप 10 सीरियल्स की लिस्ट में कौन सा सीरियल किस नंबर पर है. आइए जानते है टीआरपी मे शो की पोजिशन

बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट ने किया हिना खान को ब्लॉक, जानिए क्यों?

इस लिस्ट में पहले नंबर पर फिर से नए शो ने कब्जा जमा लिया है. इस सीरियल का नाम 'ये रिश्ते हैं प्यार के' है. बीते हफ्ते यह शो टॉप 5 से बाहर था जबकि उससे पहले नंबर एक पर था. इस बार यह शो फिर से नंबर एक की पोजीशन पर आ गया है. दूसरे नंबर पर 'कसौटी जिंदगी के 2' सीरियल है. इस सीरियल की टीआरपी को देखकर कहा जा सकता है कि मिस्टर बजाज की एंट्री से सीरियल को फायदा मिला. 

टीवी के इस एक्टर ने किया धुनुची नृत्य, कहा- 'यह पहली बार है...'

नंबर तीन पर 'बेपनाह प्यार' है. इस सीरियल ने नई एंट्री ली है. यह कुछ वक्त पहले ही ऑनएयर हुआ है और टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रहा. चौथे नंबर पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल है. इस सीरियल में दिखाया जा रहा है कार्तिक और नायरा का बच्चा कायरव दोनों को अंजाने में ही सही लेकिन मिलवाने की कोशिश कर रहा है. 

पुलिस बनकर लौट रही है CID टीम, पहली तस्वीर हुई वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर 'ये उन दिनों की बात है', छठे नंबर पर 'ये है मोहब्बतें' और सातवें नंबर पर 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' सीरियल है. बाकी सीरियल्स की बात करें तो आठवें नंबर पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', नौंवे नंबर पर 'द कपिल शर्मा शो' और 10वें नंबर पर 'कुंडली भाग्य' है.

रील से रियल लाइफ कपल बनते जा रहे हैं यह स्टार्स

मोस्‍ट वॉच्‍ड सीरियल्‍स की लिस्ट में इस पायदान पर पहुंचा 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है'

नच बलिये 9 के ग्रैंड प्रीमियर में नजर आएगी बॉलीवुड की यह नयी जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -