TRP List : एक झटके में इस शों ने सभी टीवी शो को किया पीछे, नायरा और कार्तिक की​ स्थिति निराशाजनक
TRP List : एक झटके में इस शों ने सभी टीवी शो को किया पीछे, नायरा और कार्तिक की​ स्थिति निराशाजनक
Share:

भारत में हर रात 8 बजे लोग अपने टेलीविजन के सामने बैठ जाते है. खास कर महिलाएं अपना पंसदीदा ​टीवी शो देखा बहुत कम मिस करती है. लेकिन टीवी की दुनिया का लेखा जोखा रखने वाली टीआरपी रिपोर्ट आ गई है. इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में कुछ टीवी सीरियल्स को फायदा हुआ तो कुछ को झटका लगा. आगे देखे कि किसी शो ने मारी बाजी

'संजीवनी 2' में इस अभिनेत्री को मिलेगी एंट्री, एग्जिट ले सकती है आरती

दर्शकों को मसाला परोसने की वजह से इस हफ्ते नंबर एक पर 'कुंडली भाग्य' सीरियल ने कब्जा जमाया है. जब की बीते हफ्ते यह शो नंबर दो पर था. यानी कि नया साल इस टीवी शो के लिए खुशखबरी लाया है. वही दूसरे नंबर पर एकता कपूर का मशहूर सीरियल 'नागिन-भाग्य का जहरीला खेल' अपना जलवा दिखाने में कायम हुआ है. इस शो को टीआरपी में नुकसान हुआ है. बीते हफ्ते यह सीरियल नंबर एक पर था. इस शो में निया शर्मा, जैस्मिन भसीन और सायंतनी घोष हैं.

निया शर्मा का नागिन अवतार आया सामने, इंटरनेट पर हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तीसरे नंबर पर अमन और रोशनी की कहानी यानी कि 'ये जादू है जिन्न का' सीरियल है. इस शो को दर्शकों ने बहुत पंसद किया है. यह शो लगातार दूसरे हफ्ते भी तीसरे नंबर पर जगह बनाए हुए है. चौथे नंबर पर 'कुमकुम भाग्य' सीरियल है. नए साल में इस शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिला है. बीते हफ्ते यह सीरियल नंबर छह पर था. पांचवें नंबर पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो है. यह शो पिछले हफ्ते नंबर चार पर था. छठे नंबर पर 'छोटी सरदारनी' सीरियल है. जबकि सातवें पर नायरा और कार्तिक का सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है.' बीते हफ्ते यह सीरियल नंबर आठ पर था. आठवें नंबर पर सलमान खान का शो 'बिग बॉस 13' है. इस रियलिटी शो में टीआरपी में बड़ा उछाल आया है.कपिल शर्मा शो की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली है. यह शो पिछले हफ्ते नंबर पांच पर था लेकिन इस बार नंबर नौ पर पहुंच गया है. दसवें नंबर पर रियलिटी शो 'इंडियन आइडल सीजन 11' अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है.

गुजरात की इन हसीन लड़कियों ने अपनी हॉटनेस से टीवी जगत में कमाया नाम

90s के ये पांच कलाकार जी रहे लाइमलाइट से दूर अपनी जिंदगी

एमा विलिस को उम्मीद है इस शो की हो शक्ति है वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -