'संजीवनी 2' में इस अभिनेत्री को मिलेगी एंट्री, एग्जिट ले सकती है आरती
'संजीवनी 2' में इस अभिनेत्री को मिलेगी एंट्री, एग्जिट ले सकती है आरती
Share:

टीवी का अभी हाल ही में चर्चित शो 'संजीवनी 2' में अभिनेत्री आरती बहल को जुड़े हुए अभी ठीक से तीन महीने भी नहीं हो पाए थे। उससे पहले ही उन्होंने इस धारावाहिक को छोड़ दिया है। ज्ञात हुआ है कि आरती का अपने पति मोहनीश बहल के साथ इश्क वाला एंगल धारावाहिक की कहानी के गले नहीं उतर रहा था। जब उनसे पूछा गया कि क्या आप कहानी की किसी बात से नाखुश हैं? तो इस बात का उत्तर देते हुए आरती कहती हैं, 'ऐसा कुछ नहीं है। हमारे पेशे में ऐसा होना आम बात है। इस कोई नई बात नहीं है।

इसके अलावा कहानी में डॉ शशांक गुप्ता (मोहनीश बहल) और रोशनी माथुर (आरती बहल) के बीच एक प्रेम कहानी तय हुई थी। शो के निर्माताओं को लगा कि इस चीज की शो में कोई जरूरत नहीं है, यह काम नहीं करेगी। जब मुझे यह बात पता चली तो मुझे इस शो को छोड़ देना ही बेहतर लगा।' इस बात पर निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, 'फिलहाल यह दुर्भाग्यपूर्ण था, परन्तु सभी जानते हैं कि टीवी शो में इस तरह के परिवर्तन होते रहते हैं। यह कोई बड़ी बात नहीं है। मैं आरती की योग्यता और कड़ी मेहनत को फालतू में बर्बाद नहीं करना चाहता था। हमारे शो का पूरा ध्यान केवल सिड (नमित खन्ना) और इशानी (सुरभि चंदना) पर है।'

आरती के जाने के बाद अब इस जगह को भरने के लिए अभिनेत्री सीमा पांडे शो में एंट्री मारेंगी। दिलचस्प बात यह है कि सीमा शो में जिस जगह को भर सकती है , उस जगह पर शो की शुरुआत में वह पहले भी काम कर चुकी हैं। इस हिसाब से यह उनकी घर वापसी हो रही है। सीमा को शोभा सोमनाथ की, सपने सुहाने लड़कपन के, ये दिल सुन रहा है जैसे शोज में देखा जा चुका है।

BigBoss : जानिये कौन सी हैं वो जोड़ियां जिन्हे बिगबॉस के घर के अंदर हो गया था प्यार

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी सोफिया हयात ने की ऐसी हरकत, सुनकर उड़ जायेंगे होश

अब इस टीवी अभिनेत्री के गॉडफादर साबित हो सकते हैं करण जौहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -