गुजरात की इन हसीन लड़कियों ने अपनी हॉटनेस से टीवी जगत में कमाया नाम
गुजरात की इन हसीन लड़कियों ने अपनी हॉटनेस से टीवी जगत में कमाया नाम
Share:

गुजरात की कई हसीनाओं ने टीवी जगत के अलावा हिंदी सिनेमाजगत में भी अपनी खास पहचान बनाई है. टीवी जगत में उनके बहुत सारें चाहने वाले है. इन कलाकारों की लोकप्रियता का इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज भी उनकी फैंस फॉलोविंग में कोई परिवर्तन हुआ है.


प्राची देसाई 

बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुकी प्राची देसाई ने अपने करियर का प्रांरभ टीवी से की थी. प्राची गुजरात के सूरत की रहने वाली है प्राची अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती है.


रश्मि देसाई 

रश्मि देसाई इन दिनों बिगबॉस में नजर आ रही है वो टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है रश्मि गुजराती है और टीवी इंडस्ट्री में काफी नाम कमा रही है.


अंकिता दवे

टीवी की लोकप्रिय अदाकारा अंकिता दवे गुजरात के राजकोट की रहने वाली है ये एक एक्ट्रेस और मॉडल है मुंबई विश्वविद्यालय से अपनी पढ़ाई पूरी कर ये फिल्मों में किस्मत आजमा रही हैं सोशल मीडिया पर भी इनकी ख़ूबसूरती के चर्चे होते हैं.
 

सपना व्यास 

सपना व्यास की हॉटनेस के कई लोग ​दीवाने है लेकिन सपना व्यास पटेल पेशे से एक फिटनेस ट्रेनर और मॉडल है इन्हे भारत की सबसे खूबसूरत ट्रेनर कहा जाता है ट्रेनर के साथ सपना मोटिवेशनल स्पीकर भी है सपना के युट्यूब चैनल के फोलोवर पूरी दुनिया मैं है सपना गुजरात के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री की बेटी हैं और एक हाई प्रोफाइल फॅमिली से ताल्लुक रखती है.

एमा विलिस को उम्मीद है इस शो की हो शक्ति है वापसी

निया शर्मा का नागिन अवतार आया सामने, इंटरनेट पर हुआ वायरल

'संजीवनी 2' में इस अभिनेत्री को मिलेगी एंट्री, एग्जिट ले सकती है आरती

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -