OMG! आगरा के एक ही परिवार हुआ 3 लोगों का क़त्ल
OMG! आगरा के एक ही परिवार हुआ 3 लोगों का क़त्ल
Share:

आगरा: हर दिन बढ़ती जा रही घटनाओं की कहानी से आज पूरा का पूरा मानवीय जीवन परेशान है. जंहा हर दिन कोई न कोई साजिश का शिकार हो रहा है. तो वहीं किसी न किसी के मौत की खबर सुन कर लोगों के बीच कोहराम का माहौल पैदा होता जा रहा है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आपके चेहरे का रंग ही उड़ जाएगा. आगरा में सोमवार की प्रातः एक ही परिवार के 3 लोगों के क़त्ल से सनसनी फैल गई है. घटना एत्माद्दौला के नगला किशनलाल क्षेत्र की है. यहां एक ही परिवार के 3 लोगों का कत्ल कर दिया गया है. तीनों के शव घर में पाए गए है . मरने वालों में पति, पत्नी और बेटा भी मौजूद हैं. जंहा इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं और केस की छानबीन करने लगे है.

जंहा इस बात का पता चला है कि तीनों के शव एक ही कमरे में जली हुई हालत में पाई हैं. वहीं मृतकों में रघुवीर (55), पत्नी मीरा और 22 साल बेटा बबलू मौजूद हैं. रघुवीर परचून की दुकान चलाते थे और रविवार शाम को ही ससुराल से लौटकर आए थे. 

आज सुबह लोगों ने कमरे में बंद तीनों के शव को देखकर उनके होश उड़ गए. जंहा इस बात परउन्होंने बताया कि बबलू और मीरा के हाथ बंधे हुए थे, जबकि रघुवीर के गले में फंदा पड़ा हुआ था. सूचना पर एसएसपी बबलू कुमार टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए.

कम समय में इन सरल तरीकों से घर पर बनाएं क्रिस्पी फ्रेंच फ्राइज

अमेरिका में कोरोना से अब तक गई कई जाने

कोरोना की चपेट में आए बीजेपी के अध्यक्ष नलिन कुमार कटील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -