कोरोना की चपेट में आए बीजेपी के अध्यक्ष नलिन कुमार कटील
कोरोना की चपेट में आए बीजेपी के अध्यक्ष नलिन कुमार कटील
Share:

बेंगलुरु: कोरोना के बढ़ते केसों के बीच भाजपा की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष नलिन कुमार कटील भी संक्रमित मिले हैं. बिना किसी लक्षण के पॉजिटिव पाए जाने पर नलिन कुमार कटील को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. खुद नलिन कुमार कटील ने ट्वीट करके इस बारे में सूचना दी है. फिलहाल उनकी हालत स्टेबल है.

वहीं, नलिन कुमार कटील ने ट्विटर पर इसकी सूचना देते हुए लिखा है, 'मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. कोई लक्षण नहीं होने के बाद भी डॉक्टर की एडवाइस पर हॉस्पिटल में एडमिट हो गया हूं. मुझे यकीन है कि आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद की बदौलत मैं जल्द वापस लौटूंगा. मैं अपने कांटेक्ट में आए सभी लोगों से ये अपील करता हूं कि वे भी सावधान रहें. ''

बता दें  कि भाजपा के नेता और कर्नाटक के सीएम बी एस येदियुरप्पा भी इससे पहले कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाए जा चुके हैं. वहीं, कर्नाटक में शनिवार तक ही कोरोना के मरीजों की कुल संख्या तीन लाख 27 हजार के पार पहुंच गई थी. केवल बेंगलुरू में ही कोरोना के कुल एक लाख 24 हजार से अधिक मामले हैं. प्रदेश में कुल 5483 मरीजों की मृत्यु हो गयी है और अब सक्रीय मामलों की संख्या 86446 है.  इसके अलावा भारत में कोरोना के केस 35 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. रविवार को एक बार फिर कोरोना वायरस के केसों में बड़ा उछाल देखने को मिला है. रविवार को एक दिन में 78,761 नए केस  सामने आए, यह अब तक एक दिन में कोरोना मामलों की सबसे ज्यादा संख्या है. लेकिन, राहत कि बात यह है कि संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों की संख्या 27 लाख से अधिक हो गई है और पड़ताल में तेजी आई है.

खतरे के निशान से 1 मीटर ऊपर बह रही नर्मदा, कई गाँवों में बाढ़ का अलर्ट

हिमाचल प्रदेश में बढ़ रह है कोरोना का आतंक, मिले 93 नए संक्रमित

अरुणाचल प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, कुल मामले हुए 3877

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -