कोलाट्टम लोक नृत्य कर कोरोना के प्रति जागरूकता फैला रहा है ट्रांसजेंडर समुदाय
कोलाट्टम लोक नृत्य कर कोरोना के प्रति जागरूकता फैला रहा है ट्रांसजेंडर समुदाय
Share:

चेन्नई: आप सभी जानते ही हैं कि इस समय कोरोना के कहर ने सभी पर आफत ला दी है. कई लोग हैं जो इसकी चपेट में है. इसके अलावा कई लोग तो इसके कारण मौत को गले लगा चुके हैं. वहीँ इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है. ऐसे में कोरोना मरीज असम के डिब्रूगढ़ क्वारंटाइन सेंटर में नृत्य और गाना गाते हुए नजर आए.

जी हाँ, वहां कुछ इस तरह से मरीज कोरोना को मात दे रहे हैं. जी दरअसल यहाँ सभी मरीज मिलकर बासुरी बजा कर गाना गाने के साथ-डांस करते हुए नजर आए. इसके बाद बात करें तमिलनाडु की तो यहाँ ट्रांसजेंडर समुदाय कोरोना वायरस के प्रति लोगों के बीच जागरुकता पैदा कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि ट्रांसजेंडर समुदाय ने राजधानी चेन्नई में स्लम क्षेत्रों में कोलाट्टम लोक नृत्य करके लोगों में कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता फैलाने का काम कर रहे हैं. यह काम बहुत ही बेहतरीन है. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि तमिलनाडु राज्य कोरोना से दूसरा प्रभावित राज्य है.

जी दरअसल यहां आप देख रहे होंगे कि प्रत्येक दिन कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे हैं. आए दिन मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है जो चौकाने वाली दर के साथ बढ़ता ही चला जा रहा है. यहाँ मौत का आंकड़ा भी बढ़ता ही दिखाई दे रहा है. महाराष्ट्र के बाद यही कोरोना के सबसे अधिक मामले देखने के लिए मिल रहे हैं. कोरोना ने यहाँ सबसे अधिक प्रभाव छोड़ा है जो हर दिन देखने के लिए मिल रहा है.

आंध्र प्रदेश :पुलिस ने सीज की 20 लाख की अवैध शराब, युवक गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश में एक दिन में आए 7,998 नये मामले, इतने लोगों की हुई मौत

कोरोना नेगेटिव नहीं आई अमिताभ की रिपोर्ट, क्या और बिगड़ती जा रही है हालत?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -