कोरोना नेगेटिव नहीं आई अमिताभ की रिपोर्ट, क्या और बिगड़ती जा रही है हालत?
कोरोना नेगेटिव नहीं आई अमिताभ की रिपोर्ट, क्या और बिगड़ती जा रही है हालत?
Share:

बॉलीवुड में कोरोना के कहर से पीड़ित होने वाला बच्चन परिवार अब भी राहत की सास नहीं ले पाया है. ऐसे में बीते दिनों ही अमिताभ की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने की खबरें वायरल हुईं थीं. इन खबरों पर अब खुद अमिताभ बच्चन ने विराम लगाया है. जी दरअसल हाल ही में अमिताभ ने कहा कि, 'ये खबरें पूरी तरह गलत, गैरजिम्मेदाराना और झूठ हैं.'

वहीँ अगर आपको पता हो तो इससे पहले हॉस्पिटल सूत्रों से मिली रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि अमिताभ बच्चन की स्वाब रिपोर्ट नेगेटिव आई है लेकिन अब भी उन्हें हॉस्पिटल में ही डॉक्टर्स की निगरानी में रखा जाएगा. वैसे आपको हम यह भी बता दें कि अमिताभ 12 दिन से मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट हैं. वहीँ बीते गुरुवार को पहली बार उन्होंने अपनी सेहत के बारे में टेस्ट रिपोर्ट पर खुलकर बात की है. आपने देखा होगा इससे पहले एक्टर केवल और केवल अपने फैंस को धन्यवाद करते नजर आ रहे थे. वैसे अब तक हॉस्पिटल की ओर से न तो मेडिकल बुलेटिन दिया जा रहा है और न ही कोई अन्य जानकारी दी जा रही है.

आपको यह तो पता ही होगा 77 साल के बिग बी और 44 वर्षीय अभिषेक के अलावा ऐश्वर्या राय (46) और आराध्या (8) भी पॉजिटिव पाई गईं थीं. सभी का इलाज भी नानावटी हॉस्पिटल में हो रहा है. बीते दिनों ही कहा जा रहा था कि बुधवार को चारों का कोविड टेस्ट फिर से किया गया था. ऐसे में अमिताभ के कोरोना नेगेटिव होने की खबरें तेजी से चल पड़ी थीं.

आखिर क्यों तमिल यूट्यूबर सुरिया देवी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव ? बिग बी ने खुद दिया जवाब

यूजर द्वारा ट्रोल करने के प्रयास पर अनुराग कश्यप ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -