आंध्र प्रदेश :पुलिस ने सीज की 20 लाख की अवैध शराब, युवक गिरफ्तार
आंध्र प्रदेश :पुलिस ने सीज की 20 लाख की अवैध शराब, युवक गिरफ्तार
Share:

वेस्ट गोदावरी आंध्र प्रदेश: हाल ही में आंध्र प्रदेश के वेस्ट गोदावरी जिले के जीलुगुमिल्ली गांव से शराब की अवैध तस्करी कर रहे युवक को गिरफ्तार किया जा चुका है. जी दरअसल यहां एक गाड़ी में शराब की 4,275 बोतलें पड़ोसी राज्य तेलंगाना से भेजी जा रही थी. उसकी कीमत लगभग 20 लाख रुपये बताई गई है. ऐसे में हाल ही में पुलिस ने कहा कि 'शराब की अवैध तस्करी मामले में एक शख्स को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया गया है.'

वहीँ एक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक करीमुल्ला शरीफ ने कहा कि ''एक गुप्त सूचना के आधार पर सब-इंस्पेक्टर विश्वनाथम और उनकी टीम जीलुगुमिल्ली चेक पोस्ट पर वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी. एक विशेष वाहन की जांच करने पर, शराब की 4,275 बोतलें जब्त की गईं, जिनमें से 4,016 क्वार्टर बोतलें हैं, और 216 बोतलें 750 मिलीलीटर की हैं, जबकि 43 एक लीटर की बोतलें हैं. शरीफ ने कहा, "तेलंगाना में कुल जब्त सामान की कीमत 7.5 लाख रुपये, आंध्र प्रदेश से जब्त किए गए सामान की कीमत लगभग 20 लाख रुपये है. एक आरोपी को रिमांड पर भेजा गया है."

आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं जिन्होंने सभी को हैरानी में डाला है. वैसे इससे पहले उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जनपद के चौकोड़ी क्षेत्र में पुलिस ने अवैध शराब का जखीरा पुलिस को मिला था. उसमे दो पिकप वाहन में लादकर बेरीनाग की ओर लाई जा रही शराब चौकोड़ी चौकी स्टाफ ने पकड़ी थी.

आंध्र प्रदेश में एक दिन में आए 7,998 नये मामले, इतने लोगों की हुई मौत

कोरोना नेगेटिव नहीं आई अमिताभ की रिपोर्ट, क्या और बिगड़ती जा रही है हालत?

रिसर्च सहयोगी के पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है लास्ट डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -