यश कुमार की अपकमिंग मूवी का ट्रेलर हुआ वायरल
यश कुमार की अपकमिंग मूवी का ट्रेलर हुआ वायरल
Share:

2020 में रिलीज होने जा रही यश कुमार की पहली मूवी ‘क़सम पैदा करने वाले की 2’ का ट्रेलर 15 अगस्त को पेश हो चुका है. मूवी के आने से ठीक पहले मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर साझा किया है. इस ट्रेलर में यश कुमार एक अलग ही अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. उनके साथ कुत्ता, बंदर और साँप है. 

बिग बॉस के इस सीजन में नज़र आ सकती है सुनैना

बता दे कि ट्रेलर में यश अंधाधुँध फ़ाइट करते हुए दिख रहे हैं. वहीं कुत्ता और बंदर दो अलग अलग मोटरसाईकिल चला रहें हैं, और यश उसपे खड़े दिख रहे हैं. अंजना सिंह,निधी झा,आकांक्षा दुबे, देव सिंह एवम् संजय पांडे महत्वपूर्ण किरदार में दिख रहें हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि यह फ़िल्म एक मेहनतकश मेकर और समर्पित टीम सदस्य का असर है. कई सीन्स ऐसे दिख रहे मानो बॉलीवुड की कोई बड़ी मूवी है.

बालासुब्रमण्यम के बेटे ने दी उनके स्वास्थ की खबर

विदित हो कि मूवी के निर्देशक संजय श्रीवास्तव,संगीतकार मुन्ना दुबे हैं. मूवी का ट्रेलर 4 मिनट लंबा है. भोजपुरी मूवी जगत का यह सबसे बेहतरीन ट्रेलर बताया जा रहा है. बतौर निर्माता और अभिनेता यश कुमार की यह फ़िल्म भोजपुरी फ़िल्मो को एक अलग ही लेवल पर लेकर जाएगी. इस ट्रेलर को देख आप भोजपुरी फ़िल्मों में हो रहे बदलाव को महसूस कर सकते हैं. यश कुमार इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित क़सम पैदा करने वाले की 2 जल्द ही दर्शकों के सामने होंगी.

सामंथा अक्किनेनी ने ईयर पियर्सिंग में क्लिक की गई फोटो की शेयर

शीघ्र ही सिनेमा घरों में दस्तक देगी शिवकार्तिकेन की ये फिल्म

जल्द ही 5 भाषाओं में रिलीज होगी पृथ्वीराज की ये फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -