बिग बॉस के इस सीजन में नज़र आ सकती है सुनैना
बिग बॉस के इस सीजन में नज़र आ सकती है सुनैना
Share:

टीवी और साउथ के रियलिटी शो बिग बॉस लाखों लोगों की पसंद है. जिसका प्रसारण प्रत्येक वर्ष किया जाता है. हर सीज़न में प्रतियोगियों की एक नई सूची, नए प्रारूप के साथ आता है और दर्शकों को अपनी टेलीविज़न स्क्रीन पर झुकाए रखा है. बिग बॉस 14 को सलमान खान होस्ट करेंगे और बिग बॉस तेलुगु 4 में नागार्जुन अक्किनेनी को फिर से होस्ट के रूप में दिखाई देने वाले है. खैर, अब रिपोर्टों के अनुसार, बिग बॉस तमिल 4 के निर्माताओं ने आगामी सीज़न के लिए काम करना शुरू कर दिया है. शूटिंग सितंबर के महीने में शुरू होगी और कमल हासन द्वारा आयोजित शो के निर्माताओं ने पहले ही कुछ हस्तियों से संपर्क किया है.

एक बड़ी चर्चा थी कि अभिनेत्री सुनैना बिग बॉस तमिल 4 की प्रतियोगी बनने जा रही हैं. हालांकि, इस बात में कोई सच्चाई नहीं है. अभिनेत्री ने ट्विटर पर पोस्ट किया और सबसे अच्छे तरीके से इन अफवाहों का खंडन किया.  सुनैना ने ट्वीट किया, "I wonder who is going to finish my films if I go be a part of a reality show. Never wanted to be a part of any reality show. Thank you."  खैर, प्रशंसक सुपर उत्साहित थे और रियलिटी शो में अपने पसंदीदा स्टार को देखना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.

सुनैना के साथ, जिन हस्तियों को कथित तौर पर इस शो के लिए संपर्क किया गया था, वे हैं राम्या पांडियन, अथुल्या रवि, विद्युलेखा रमण, किरण राठौड़, पुगाज़ और 'कुक विथ कोमाली' शिवांगी. हालांकि, शो का हिस्सा बनने के लिए उनकी पुष्टि के बारे में कोई आधिकारिक अपडेट नहीं है. इस बीच, बिग बॉस 14 हिंदी में और बिग बॉस तेलुगु 4 जल्द ही प्रसारित होगा!

अपनी नई फिल्म में अहम् किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी निवेथा थॉमस

समांथा अक्किनेनी की ये सिंपल साड़ी है बेहद ही महंगी, जाने कीमत

सुपरस्टार प्रभास ने किया अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -