बालासुब्रमण्यम के बेटे ने दी उनके स्वास्थ की खबर
बालासुब्रमण्यम के बेटे ने दी उनके स्वास्थ की खबर
Share:

कुछ दिनों पहले, एसपी बालासुब्रमण्यम की गंभीर स्वास्थ्य स्थिति पर चेन्नई स्थित अस्पताल के बयान ने इंटरनेट पर कब्जा कर लिया था. इलियाराजा, रजनीकांत, चिरंजीवी, कमल हासन, एआर रहमान, धनुष, अनिरुद्ध रविचंदर सहित कई हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया स्थानों पर ले गए और सभी से दिग्गज गायक के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया. उनके बेटे और अभिनेता / गायक एसपीबी चरण सोशल मीडिया पर एसबीपी की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में नियमित अपडेट पोस्ट करते रहे हैं. अपने हालिया अपडेट में, उन्होंने कहा है कि एसपीबी की स्वास्थ्य स्थिति में फिलहाल सुधार है.

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है लेकिन वह स्थिर हैं. उन्होंने सभी को उनकी प्रार्थनाओं और चिंताओं के लिए धन्यवाद दिया और उन्होंने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे उनकी शीघ्र स्वस्थता के लिए उनकी दुआएं करते रहे.   5 अगस्त को एसपी बालासुब्रमण्यम ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें COVID 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वीडियो में, उन्होंने यह भी कहा कि उनके हल्के लक्षण थे और चिंता करने की कोई जरूरत नहीं थी.

यह बताते हुए कि वह केवल सुरक्षित पक्ष में रहने के लिए अस्पताल गए थे, भले ही डॉक्टरों ने उन्हें घर पर रहने और खुद को अलग करने की सलाह दी, गायक ने अपने दोस्तों और शुभचिंतकों से अनुरोध किया कि वे उन्हें अपने स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए न कहें. हाल ही में अस्पताल से एसपी बालासुब्रमण्यम की एक तस्वीर, जिसमें उन्हें अंगूठा दिखाते हुए देखा जा सकता है, सोशल मीडिया पर लीक हो गया, और यह वायरल होने लगा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Spb heathupdate 17/8/2020

A post shared by S. P. Charan/Producer/Director (@spbcharan) on

राजामौली की पत्नी बनी इस फिल्म की लेखक

अपनी नई फिल्म में अहम् किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी निवेथा थॉमस

समांथा अक्किनेनी की ये सिंपल साड़ी है बेहद ही महंगी, जाने कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -