सामंथा अक्किनेनी ने ईयर पियर्सिंग में क्लिक की गई फोटो की शेयर
सामंथा अक्किनेनी ने ईयर पियर्सिंग में क्लिक की गई फोटो की शेयर
Share:

साउथ सुपर स्टार सामंथा अक्किनेनी सबसे अच्छा फैशन फुटवियर धारण करने के लिए लोकप्रिय है, चाहे वह प्रमोशनल इवेंट्स में हो या एयरपोर्ट पर. वह अपने अपरंपरागत लुक के साथ स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. वही एक बार फिर सामन्था अक्किनेनी ने यह साबित कर दिया है कि फैशन को लेकर बेहद ही प्रोटेक्टिव है. वही अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी नई मेकअप पियर्सिंग के जलवे बिखेरते हुए बिना मेकअप की एक फोटो शेयर की. 

एक्ट्रेस अपने प्रशंसकों के लिए एक प्रमुख फैशन प्रेरणा बन गई हैं, और यह उनकी तस्वीरों और इंस्टाग्राम पर टिप्पणियों के माध्यम से काफी स्पष्ट है. अपनी कार पोस्ट ईयर पियर्सिंग में क्लिक की गई एक तस्वीर को साझा करते हुए, सामंथा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "New piercings." Isn't she looking stunning as ever? More than anything, it is slaying it like a boss! साथ ही सामंथा अक्किनेनी निश्चित रूप से सोशल मीडिया पर अपने लुक से सबको खुश रखना जानती है. 

साथ ही लॉकडाउन में एक्ट्रेस अपने प्रशंसकों के साथ अपनी अद्भुत तस्वीरों और वीडियो को साझा कर रही है. हाल ही में, अभिनेत्री ने हथकरघा साड़ी पहने हुए खुद की एक तस्वीर साझा की, और इसके महत्व के बारे में भी बताया. उसने लिखा है, "Handpicked, handcombed, and handwoven with devotion and love. A supple spinning of heritage Ponduru cotton woven into a perfect canvas by Andhra weavers. Embark on a new beginning rooted in the timeless Indian ritual of a perfect moment, the muhurtham of a marriage." 

बालासुब्रमण्यम के बेटे ने दी उनके स्वास्थ की खबर

बिग बॉस के इस सीजन में नज़र आ सकती है सुनैनाराजामौली की पत्नी बनी इस फिल्म की लेखक

अपनी अगली फिल्म को लेकर बहुत खुश है विजय देवरकोंडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -