रवि किशन को बड़ी राहत, कोर्ट ने खारिज की DNA जांच की मांग
रवि किशन को बड़ी राहत, कोर्ट ने खारिज की DNA जांच की मांग
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता रवि किशन को मुंबई की अदालत से बड़ी राहत मिली है। स्वयं को रवि किशन की बेटी बताने वाली 25 वर्षीय महिला शिनोवा ने कुछ समय पहले रवि किशन के DNA टेस्ट की मांग की थी। शिनोवा का कहना है कि वो रवि किशन की बेटी हैं। वो चाहती हैं कि किशन अपना DNA टेस्ट करवाएं, जिससे यदि वो झूठ बोल रही हैं तो ये साबित हो जाए। हालांकि अब मुंबई के दिंडोशी सेशन कोर्ट ने शिनोवा की इस अपील को खारिज कर दिया है।

25 वर्षीय शिनोवा ने दावा किया था कि रवि किशन उसके बायोलॉजिकल पिता है। अदालत ने कहा कि रवि किशन एवं दावा करने वाली महिला शिनोवा कि मां का कोई परिवार संबंध नहीं था, ऐसे में ये कोई मामला नहीं बनता। अभी अदालत के पूरे आदेश को जारी नहीं किया गया है। लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शिनोवा एवं उसकी मां अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर ने बड़े दावे किए थे। उन्होंने दावा किया था कि अभिनेता एवं बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन उनकी बेटी शिनोवा के पिता हैं। फिर शिनोवा ने इंस्टाग्राम पर पीएम नरेंद्र मोदी एवं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए एक वीडियो साझा किया था। वीडियो में उन्होंने दोनों से आग्रह किया था कि वो समय निकालकर शिनोवा से मिलें। शिनोवा का कहना था कि वो अपने दावों के पीछे के सबूत भी उनके सामने रख सकती हैं। फिर पीएम उनकी किस्मत का फैसला करें।

इसके कुछ दिन पश्चात् रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने लखनऊ के हजरतगंज पुलिस थाने में अपर्णा ठाकुर, उनकी बेटी शिनोवा, पति राजेश सोनी, बेटे सौनक सोनी सपा के लीडर विवेक कुमार पांडे एवं एक खुर्शीद खान नाम के पत्रकार, जो एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं, के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। IPC की धारा 120b/ 195/ 386/ 388/ 504 एवं 506 के तहत यह FIR दर्ज हुई।

इस कारण लगातार फ्लॉप हो रही है अक्षय कुमार की फ़िल्में, मशहूर डायरेक्टर ने बताई वजह

"मर-मरकर जी रहा हूं", बोला बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर

किसे डेट कर रही है मृणाल ठाकुर? रिलेशनशिप को लेकर खुद किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -