सुष्मिता सेन के कारण सपना चौधरी के घर हुआ कलेश, मामला जानकर होगी हैरानी
सुष्मिता सेन के कारण सपना चौधरी के घर हुआ कलेश, मामला जानकर होगी हैरानी
Share:

आज सपना चौधरी पूरे देश में किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने करियर का आरम्भ हरियाणा में स्टेज शो से किया। उससे सपना ने बहुत नाम कमाया। आज वह शो और गाने के इनकम से करोड़पति बन गई हैं। अभी सपना चौधरी 50 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं। हालांकि, आरभिंक दिनों में उन्हें बहुत संघर्ष स्ट्रगल करना पड़ा था।

वही सपना चौधरी प्रशंसकों के साथ उनकी जिंदगी को लेकर बहुत कुछ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने एक पॉडकास्ट में अपने नाम का किस्सा सुनाया है। सपना चौधरी बोलती हैं- मेरे नाम के कारण घर में बहुत कलेश हुआ है। सपना ने कहा- मैं 1995 में पैदा हुई थी। 94 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स बनी थीं, तो मैं मेरी ताई के घर पर हुई थी।' 

सपना ने कहा- 'ताई-ताऊ को मेरा नाम सुष्मिता रखना था। मेरा पापा को सुमन रखना था। नाम S से ही निकला था। मेरी मम्मी को सपना रखना था। वो बोलती थीं कि सुष्मिता कितना लंबा नाम है। मैं अपनी बेटी का सपना ही रखूंगी। फिर मम्मी ने मुझे सपना-सपना बोलना शुरू कर दिया। अंत में मम्मी जीती और मेरा नाम सपना रख दिया।' सपना चौधरी ने कहा कि जन्मपत्रि में उनका नाम सुमन ही है, क्योंकि उस पर उनके पापा का राइट था। तो इतनी सी थी सपना के नाम की दिलचस्प कहानी। 

जीनत अमान के लिव-इन रिलेशनशिप कमेंट पर भड़क उठे मुकेश खन्ना, कह डाली ये बड़ी बात

दुबई के इवेंट में सलमान खान को बुलाकर बजा दिया शाहरुख़ खान का गाना, फिर जो हुआ...

शाहरुख खान को अपनी बायोपिक में देखना चाहता हैं ये मशहूर क्रिकेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -