शीघ्र ही सिनेमा घरों में दस्तक देगी शिवकार्तिकेन की ये फिल्म
शीघ्र ही सिनेमा घरों में दस्तक देगी शिवकार्तिकेन की ये फिल्म
Share:

शिवकार्तिकेयन के आगामी फिल्म डॉक्टर के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म के पहले एकल गीत का खुलासा किया. Chellamma शीर्षक वाला यह गीत बहुत हिट हुआ और इसने YouTube पर पहले ही 20 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं. अब, निर्माता जल्द ही फिल्म के दूसरे एकल ट्रैक का अनावरण करने के लिए तैयार हैं. फिल्म के नाम से, गीत का अनावरण 20 अगस्त को फिल्म के संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा किया जाएगा. अभिनेता और संगीतकार के प्रशंसक फिल्म के अगले एकल ट्रैक को सुनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

गाने को अभी भी साझा करते हुए, शिवकार्तिकेयन ने लिखा, "“#Nenjame - #DOCTORSecondSingle An emotional ride from our RockStar @anirudhofficial”. यह अनुमान है कि गीत एक रिश्ते के टूटने की पृष्ठभूमि पर होगा . प्रिया मोहन फिल्म में शिवकार्तिकेयन के साथ नजर आएंगी. मुख्य कलाकारों के अलावा, डॉक्टर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में योगी बाबू और विनय का अभिनय कर रहे हैं.

चिकित्सक KJR स्टूडियो के सहयोग से शिवकार्तिकेयन के होम बैनर एसके प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित, डॉक्टर का एक और शूटिंग शेड्यूल है, जिसके बाद इसे लपेटा जाएगा. अंतिम अनुसूची चेन्नई में मीडिया रिपोर्टों के अनुसार होगी. शिवाकार्तिकेयन ने अपनी किटी में अयलान को भी रखा है. रवि कुमार द्वारा निर्देशित, अयलान में संगीत बनाने के लिए एआर रहमान हैं और यह KJR स्टूडियो के सहयोग से 24 AM स्टूडियो द्वारा निर्मित है.

बालासुब्रमण्यम के बेटे ने दी उनके स्वास्थ की खबर

सुशांत केस में पहली बार सामने आया रिया का बयान, कही यह बातें

इंडिया-चाइना टेंशन के बीच चीन के सरकारी बैंक ने खरीदी ICICI बैंक की हिस्सेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -