जल्द ही 5 भाषाओं में रिलीज होगी पृथ्वीराज की ये फिल्म
जल्द ही 5 भाषाओं में रिलीज होगी पृथ्वीराज की ये फिल्म
Share:

कल,मॉलीवुड  के लोकप्रिय अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी अगली फिल्म की घोषणा की, जो कि वास्तव में निर्मित और शूट की जाएगी. खबर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “Changing times, newer challenges, innovative methods! And an epic story to tell!” फिल्म को पूरी तरह से तैयार हॉलीवुड की लोकप्रिय फिल्मों जैसे कि रेडी प्लेयर वन और अवतार में इस्तेमाल की गई वर्चुअल प्रोडक्शन तकनीक का उपयोग करके शूट किया जाएगा. जाहिर है, फिल्म को बड़े पैमाने पर सेट में एलईडी स्क्रीन के साथ शूट किया जाएगा जो आवश्यक पृष्ठभूमि प्रदर्शित करेगा.

मीडिया से बात करते हुए, फिल्म निर्माता गोकुलराज ने कहा कि यह फिल्म एक केरल पौराणिक कथा पर आधारित होगी और यह गाने और एक्शन दृश्यों के साथ एक बहुत रंगीन मनोरंजन होने वाला है. फिल्म को एक साथ पांच भाषाओं में शूट किया जाएगा, जिसके रिलीजिंग मलयालम, तमिल, कन्नड़, तेलुगु और हिंदी भाषा में होने वाली है. निर्देशक ने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इस फिल्म की तकनीक का उपयोग कई अन्य आगामी फिल्म निर्माताओं द्वारा किया जाएगा.

फिल्म की शैली और कलाकारों के बारे में, एक स्रोत ने अंग्रेजी में कहा था, “यह भारत में वर्चुअल प्रोडक्शन का उपयोग करके फिल्म शुरू करने वाली पहली फिल्म होगी और हम सभी पांच भाषाओं में एक साथ फिल्म की शूटिंग करने की योजना बना रहे हैं. यह बाहुबली जैसी एक पीरियड फिल्म है और इसे एक विशाल कैनवास पर बनाया जाएगा, जिसमें एक धमाकेदार कास्ट होगी. ” इस फिल्म के अलावा, पृथ्वीराज की अपनी किटी में फिल्मों का एक लाइनअप है, जिसमें आदुजिविथम, वरियामकुनन और कडुना शामिल हैं.

बिग बॉस के इस सीजन में नज़र आ सकती है सुनैना

राजामौली की पत्नी बनी इस फिल्म की लेखक

अपनी अगली फिल्म को लेकर बहुत खुश है विजय देवरकोंडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -