कन्नूर के मुलियाथोड में बम विस्फोट की दर्दनाक घटना, दो लोग गंभीर रूप से घायल
कन्नूर के मुलियाथोड में बम विस्फोट की दर्दनाक घटना, दो लोग गंभीर रूप से घायल
Share:

कोच्चि:  शुक्रवार सुबह तड़के कन्नूर के पनूर पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में आने वाले मुलियाथोड इलाके में एक बम विस्फोट हुआ। विस्फोट तब हुआ जब लोग कथित तौर पर बम बनाने की खतरनाक गतिविधि में लगे हुए थे, जिसके परिणामस्वरूप इस प्रक्रिया में शामिल दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल व्यक्तियों की पहचान मुलियाथोड के विनीश और पुत्तूर की शेरिल के रूप में की गई है। दुखद घटना के बाद दोनों पीड़ितों को तत्काल चिकित्सा सहायता प्राप्त करने के लिए कन्नूर के एक अस्पताल ले जाया गया। विस्फोट की जानकारी मिलने पर, पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज किया और विस्फोट के आसपास की परिस्थितियों की जांच शुरू की।

घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए, केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के अध्यक्ष और कन्नूर लोकसभा क्षेत्र के यूडीएफ उम्मीदवार के सुधाकरन ने व्यापक जांच की आवश्यकता पर जोर दिया। सुधाकरन ने बताया कि विस्फोट बम बनाने के संदर्भ में हुआ, जिससे घटना के पीछे एक संभावित राजनीतिक मकसद का पता चलता है, खासकर चुनाव से कुछ समय पहले इसकी घटना को देखते हुए। परिणामस्वरूप, सुधाकरन ने चुनाव आयोग के साथ एक औपचारिक शिकायत दर्ज करने के अपने इरादे की घोषणा की, जिसमें विस्फोट और इसके अंतर्निहित कारणों की गहन जांच का आग्रह किया गया।

दिल दहला देने वाला हादसा, घर में आग लगने से दो भाई जिंदा जले, हुई दर्दनाक मौत

चीनी वीजा घोटाला: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने तीन आरोपियों को दी अंतरिम जमानत

'लोकतंत्र और संविधान नहीं, खतरे में केवल कांग्रेस है..', शिवराज सिंह चौहान ने साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -