दिल दहला देने वाला हादसा, घर में आग लगने से दो भाई जिंदा जले, हुई दर्दनाक मौत
दिल दहला देने वाला हादसा, घर में आग लगने से दो भाई जिंदा जले, हुई दर्दनाक मौत
Share:

पटना: एक दिल दहला देने वाली घटना में, दरभंगा के सुपौल बाजार स्थित हाट गाछी के सहनी टोले में उनके घर में लगी भीषण आग में दो युवा भाइयों की जान चली गई। चूल्हे से भड़की आग ने अशोक साहनी के बेटे अंकुश (01) और अंकित (01) की जान ले ली। उनकी मां गीता देवी गंभीर रूप से जल गईं और फिलहाल डीएमसीएच में उनका इलाज चल रहा है। यह घटना बुधवार देर रात हुई, जिससे समुदाय में शोक की लहर दौड़ गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि परिवार रात करीब 10 बजे खाना खाने के बाद सोने चला गया था। हालाँकि, जब वे पास में एक शादी की बारात का इंतजार कर रहे थे, तो अशोक के घर से आग की लपटें निकलती देखी गईं। आग बुझाने के अथक प्रयासों के बावजूद, अंकुश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि अंकित ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। विनाशकारी समाचार ने आस-पास के विवाह उत्सवों को रोक दिया, अधिकारियों ने दुःखी परिवार को तुरंत सहायता की पेशकश की। एसडीओ उमेश कुमार भारती ने पीड़ित परिवार को 12 हजार रुपये का चेक और पॉलीथिन के रूप में तत्काल राहत प्रदान की. इसके अतिरिक्त, दोनों मृत बच्चों के पिता को 4 लाख रुपये का अनुग्रह अनुदान दिया गया।

हादसे की जानकारी मिलते ही पूरा समुदाय शोक में डूब गया और शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट होने लगीं। मौसी सीता देवी, अमला देवी और गीता देवी सहित दुखी रिश्तेदारों को देखकर दर्शकों की आंखों में आंसू आ गए। इस घटना ने अशोक साहनी के परिवार को तबाह कर दिया है, युवा भाइयों को खोने से समुदाय पर गहरा प्रभाव पड़ा है। चूंकि आग के कारणों की जांच जारी है, अधिकारी इस कठिन समय में प्रभावित परिवार को सहायता प्रदान कर रहे हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, क्योंकि इस दुखद घटना के आसपास की परिस्थितियों को समझने का प्रयास किया जा रहा है।

'लोकतंत्र और संविधान नहीं, खतरे में केवल कांग्रेस है..', शिवराज सिंह चौहान ने साधा निशाना

क्या आप संविधान में संशोधन करना चाहते हैं ..? पीएम मोदी से कांग्रेस का सवाल

असम के सीएम हिमंता सरमा के खिलाफ 10 करोड़ का मानहानि का मुकदमा, जानिए क्या है मामला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -