दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, बस और कार की टक्कर में 6 की मौत, गाड़ी काटकर निकाले गए शव, CCTV फुटेज आया सामने
दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, बस और कार की टक्कर में 6 की मौत, गाड़ी काटकर निकाले गए शव, CCTV फुटेज आया सामने
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर मंगलवार (11 जुलाई) की सुबह भीषण हादसा हो गया। एक बस और कार के बीच हुई भिड़ंत में 6 लोगों की जान चली गई। हादसे में 8 वर्षीय एक बच्चा भी गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, टीयूवी-300 और बस में भिड़ंत हो गई है। घटना क्रॉसिंग थाना क्षेत्र की घटना बताई जा रही है। हादसा इतना भयावह था कि शव गाड़ी में ही फंस गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को काटकर शव बाहर निकाले।

 

रिपोर्ट के अनुसार, एक स्कूल बस गलत दिशा से आ रही थी। वहीं मेरठ से दिल्ली की तरफ जा रहे परिवार की इस बस से सीधी भिड़ंत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि लोगों के शव गाड़ी में फंस गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी जद्दोजहद करने के बाद शव बाहर निकाले। हादसे में एक बच्चा जख्मी हुआ है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि परिवार खाटू श्याम के दर्शन करने के लिए जा रहा था। गाजियाबाद के ADCP (ट्रैफिक) रामानंद कुशवाहा ने जानकारी दी है कि हादसा सुबह लगभग 6 बजे हुआ है। बस का ड्राइवर गाजीपुर से CNG भराकर गलत दिशा से जा रहा था। कार सवार लोग मेरठ से गुड़गांव की तरफ जा रहे थे।

वहीं, गाजियाबाद सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख व्यक्त किया है। सीएम योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है। सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को फ़ौरन मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी प्रार्थना  की है।

'टू फिंगर टेस्ट' पर फिर भड़का हाई कोर्ट, जानिए क्या कहा ?

बंगाल पंचायत चुनाव की मतगणना जारी, शुरूआती रुझानों में सत्ताधारी TMC को प्रचंड बढ़त

चंद्रयान- 3 की लॉन्चिंग के समय मौजूद रह सकते हैं पीएम मोदी, ISRO ने भेजा निमंत्रण

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -