भारी बारिश के चलते नागालैंड में हुआ दर्दनाक हादसा, 2 की मौत अन्य घायल
भारी बारिश के चलते नागालैंड में हुआ दर्दनाक हादसा, 2 की मौत अन्य घायल
Share:

नगालैंड में मंगलवार शाम को एक दर्दनाक दुर्घटना घटी। यहां भारी वर्षा के चलते पहाड़ी पर भूस्खलन हुआ। इससे पहाड़ी से बड़े-बड़े पत्थर गिरने लग गए और उसकी चपेट में सड़क मार्ग पर चल रहीं दो कारें भी आ गई। इस बीच दो लोगों की जान चली गई और 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे है।

खबरों का कहना है कि दीमापुर और कोहिमा के बीच चुमौकेदिमा जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 29 पर भारी वर्षा के मध्य शाम तकरीबन 5 बजे हुई दुर्घटना में कोहिमा की ओर से आ रही 2कारों पर पहाड़ से पत्थर  गिर गए। इससे एक कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई और इसने दूसरी कार को भी अपनी चपेटे में लिया।

अधिकारियों ने इस बारें में जानकारी दी है कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति  रेफरल अस्पताल में इलाज के दौरान ही मृत्यु को प्राप्त हो गया। तीनों जख्मियों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि चट्टानों की चपेट में आईं तीन कारें पूरी तरह से बर्बाद हो गई।

पुलिस ने इस बारें में आगे बोला है कि एक व्यक्ति अभी भी एक कार के अंदर फंसा हुआ है और उसे बाहर निकालने का काम अब भी किया जा रहा है। हादसे के दौरान कारें कोहिमा की ओर से आ रही थीं। उनके पीछे चल रहे एक वाहन के कैमरे में यह दर्दनाक दुर्घटना का ये मंजर कैद हो गया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बीजेपी नेता के घर में बदमाशों ने किया हाथ साफ़, उड़ाया लाखों का सामान

नाबालिग रेप पीड़िताओं का सहारा बनेगी केंद्र सरकार, स्मृति ईरानी ने दी 'निर्भया योजना' की जानकारी

अमेरिका में एकसाथ 10 हज़ार लोगों ने किया 'श्रीमद भगवत गीता' का पाठ, गुरु पूर्णिमा पर हुआ विशेष आयोजन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -