बीजेपी नेता के घर में बदमाशों ने किया हाथ साफ़, उड़ाया लाखों का सामान
बीजेपी नेता के घर में बदमाशों ने किया हाथ साफ़, उड़ाया लाखों का सामान
Share:

इंदौर। शहर के लसूड़िया क्षेत्र में बीजेपी युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष रहे सज्जन कुशवाहा के बंगले पर बदमाशों ने अपना हाथ साफ़ किया है। इन बदमाशों ने बंगले में एक बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। यह घटना तब हुई जब सज्जन कुशवाहा अपने साले को छोड़ने अपने ससुराल गए हुए थे। मौके पर फुकी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक जब सज्जन कुशवाहा अपने साले को छोड़ने के लिए अपने ससुराल गए, उसी वक्त मौका पाकर बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। बदमाश पहले से ही पहले से बंगले पर निशाना लगाए बैठे थे। वो बंगले के ताले तोड़े और अंदर घुसे। जिसके बाद इन बदमाशों ने करीब आठ अलमारियों के ताले तोड़कर 10 लाख रुपए नकदी आधा किलो सोना और तकरीबन कुल 60 लाख रुपए का माल लेकर नौ दो ग्यारह हो गए।

पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने 5 लाख का माल घर से साफ़ किया है। पुलिस को इस घटना की सीसीटीवी फुटेज मिला है। जिसमें तीन संदिग्ध युवक दिखाई दे रहे है। फिलहाल पुलिस की एक टीम इन संदिग्ध युवकों की तलाश में लगी हुई है। बदमाशों के पकड़े जाने के बाद ही पता चलेगा कि कितना माल चोर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर मर्ग कायम कर लिया है।

पेट्रोल पंप पर दो युवतियों ने पंप कर्मियों और अन्य ग्राहकों से की मारपीट

रांग साइड बाइक सवारों ने कर्मचारी को मारी टक्कर, हुई मौत

तेज रफ्तार डंपर ने एक्टिवा को मारी टक्कर, 2 की मौत 1 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -