झज्जर में दर्दनाक हादसा ट्रैक्टर और कार की टक्कर में 3 की मौत
झज्जर में दर्दनाक हादसा ट्रैक्टर और कार की टक्कर में 3 की मौत
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के झज्जर के नेशनल हाइवे 352 पर गांव कुलाना व माछरौली गांव के मध्य एक पानी का टैंकर जुडे़ ट्रैक्टर व कार की टक्कर हो चुकी है। टक्कर में रियायर्ड थानेदार, उसकी पत्नी व चाची घायल हो गए। जख्मियों को सामान्य अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सकाें ने तीनों को मृत घोषित भी कर दिया है। घटना की जानकारी पुलिस तक को दी जा चुकी है। पुलिस ने मौका मुआयना कर आगामी कार्रवाई भी शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक के पुत्र के बनान पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौका पाकर भागने में कामयाब रहा।    

जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के नूरगढ़ ब्रह्माणवास निवासी हरियाणा पुलिस से रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर चंद्रगुप्त पुत्र भोलाराम 69 साल, अपनी पत्नी ओमवती 67 वर्ष व चाची कोशल्या पत्नी केशुराम कार में सवार होकर नशों की बीमारी की दवाई दिलाने के लिए रोहतक के गिरावड़ गांव गया हुआ था।

बता दें क़ि वहां से वापस आते समय जब व माछरौली व कुलाना चौक के मध्य पहुंचे तो गलत दिशा से अचानक पानी की टैंकर जुड़ा ट्रैक्टर आ गया और दोनों की भीषण टक्कर हुई। टक्कर के बाद एक महिला सड़क पर जा गिरी और चंद्रगुप्त कार में ही फंस गया। राहगीरों की मदद से उन्हे कार से बाहर निकाला गया और सामान्य हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

'10 करोड़ देना चाहता हूँ..', ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों की मदद के लिए ठग सुकेश ने लिखा पत्र

'कभी एक वंश से आगे नहीं देख पाई कांग्रेस..', गांधी परिवार पर पूर्व पीएम चंद्रशेखर के बेटे का बड़ा हमला

माउंटेनमैन दशरथ मांझी के बेटे-दामाद ने थामा JDU का दामन, क्या नितीश कुमार को मिल गई जीतनराम की काट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -