Share:
'10 करोड़ देना चाहता हूँ..', ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों की मदद के लिए ठग सुकेश ने लिखा पत्र
'10 करोड़ देना चाहता हूँ..', ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों की मदद के लिए ठग सुकेश ने लिखा पत्र

नई दिल्ली: 200 करोड़ रुपए के ठगी के आरोप में जेल में कैद सुकेश चंद्रशेखर ने केंद्रीय रेल मंत्री को पत्र लिखा है. उसने पत्र लिखकर ओडिशा के बालासोर में हुए भीषण ट्रेन हादसे में पीड़ितो की मदद के लिए 10 करोड़ रुपए देने की पेशकश की है. रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को लिखे पत्र में उसने कहा है कि ये योगदान वो अपनी निजी कोष से देना चाहता है. बता दें कि सुकेश वर्तमान में मंडोली जेल में कैद है. सुकेश का कहना है कि उसके फंड का उपयोग उन बच्चों की पढ़ाई के लिए किया जाए, जिन्होंने ओडिशा ट्रेन हादसे में अपने माता- पिता को खो दिया है.

इसके साथ ही सुकेशर ने त्वरित कार्रवाई करने के लिए पीएम मोदी और रेलवे की प्रशंसा भी की है. उसने कहा कि प्रधानमंत्री की अगुवाई में हमारी सरकार काम अच्छा काम कर रही है. इसको देखकर बहुत गर्व महसूस होता है. साथ ही घटना में लापरवाही करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग की है. बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब सुकेश ने पत्र लिखा है. इस पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर भी सुकेश कई चिट्ठियां लिख चुका है, जिसमे उसने केजरीवाल पर कई बड़े घोटालों के इल्जाम लगाए थे और अपने पास सबूत होने की बात भी कही थी.

बता दें कि, हाल में ही ओडिशा के बालासोर में एक दुखद ट्रेन हादसा हो गया था. इसमें 288 लोगों की जान चली गई थी, जबकि 1,100 से अधिक लोग जख्मी हो गए थे. सुकेश ने अब चिट्ठी लिखकर इसी में मदद करने की पेशकश की है 

'कभी एक वंश से आगे नहीं देख पाई कांग्रेस..', गांधी परिवार पर पूर्व पीएम चंद्रशेखर के बेटे का बड़ा हमला

माउंटेनमैन दशरथ मांझी के बेटे-दामाद ने थामा JDU का दामन, क्या नितीश कुमार को मिल गई जीतनराम की काट ?

तमिलनाडु के पूर्व DGP राजेश दास को 3 साल की जेल, जूनियर का यौन शोषण करने के मामले में दोषी करार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -