माउंटेनमैन दशरथ मांझी के बेटे-दामाद ने थामा JDU का दामन, क्या नितीश कुमार को मिल गई जीतनराम की काट ?
माउंटेनमैन दशरथ मांझी के बेटे-दामाद ने थामा JDU का दामन, क्या नितीश कुमार को मिल गई जीतनराम की काट ?
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार से जीतन राम मांझी ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं। जीतनराम मांझी के जाने से हुई क्षति की भरपाई में नीतीश कुमार नई नई रणनीति तैयार कर रहे हैं। पहले सीएम नितीश ने मुसहर समाज से आने वाले रत्नेश सदा को संतोष सुमन (जीतनराम के पुत्र) के स्थान पर मंत्री पद दे दिया। अब माउंटेनमैन दशरथ मांझी के परिवार के 2 सदस्यों को JDU ने अपने पाले में मिला लिया है।

दरअसल, सीएम नीतीश ने जीतन राम मांझी की जड़ पर हमला  किया है। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के नीतीश कुमार से अलग होने के बाद सियासी गलियारे में अटकलें चल रही हैं कि अब मुसहर समाज JDU से दूर हो जाएगा। इसके लिए नीतीश कुमार एक के बाद एक कदम उठा रहे हैं। आज शुक्रवार को माउंटेन मैन के नाम से मशहूर स्वर्गीय दशरथ मांझी के परिवार के 2 सदस्यों को जदयू में शामिल कराने में नीतीश की पार्टी के नेता सफल रहे। इससे पहले रत्नेश सदा को मंत्री पद की शपथ ग्रहण करवाई गई।  दशरथ मांझी के बेटे भागीरथ मांझी और दामाद मिथुन माझी ने JDU का दामन थामा है।

जब दोनों JDU में शामिल हुए, तो पार्टी के बड़े लीडर उपस्थित थे। पार्टी दफ्तर में मिलन समारोह हुआ, जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह, मंत्री विजय चौधरी, संजय झा, अशोक चौधरी रत्नेश सदा के अलावा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष उमेश कुशवाहा उपस्थित थे। सब ने एक साथ भागीरथ माझी और मिथुन मांझी को JDU में आने पर बधाई दी।

'2 साल की उम्र से राजनीति कर रहे हैं अभिषेक बनर्जी..', भतीजे को लेकर सीएम ममता बनर्जी ने किया बड़ा दावा

नड्डा के बिहार दौरे से पहले NDA पर फैसला ले लेंगे जीतनराम मांझी, नितीश कुमार को लग सकता है झटका

मंत्री की गिरफ्तारी से भड़के सीएम स्टालिन, बिहार-बंगाल के बाद अब तमिलनाडु में भी CBI की एंट्री हुई बैन !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -