बिहार में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की जलकर मौत
बिहार में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की जलकर मौत
Share:

रोहतास: बिहार के रोहतास में एक दर्दनाक हादसे की घटना सामने आई है. यहां कछवा थाना इलाके के इब्राहिमपुर में ट्रांसफार्मर से निकली चिंगारी से एक घर में आग लग गई जिसके पश्चात् 6 लोगों की आग में जलकर मौत हो गई. मृतक लोगों में 2 महिला, 3 बच्चियां और एक बच्चा सम्मिलित है. जबकि एक बच्ची बुरी तरह झुलस गई है उसे सासाराम सदर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर सासाराम के कछवा ओपी के इब्राहिमपुर में एक टीन वाले करकट के मकान में एक परिवार के लोग खाना खाकर सो रहे थे. वही इसके चलते बगल के ट्रांसफार्मर से निकली चिंगारी घर के ऊपर गिरी. तत्पश्चात, चिंगारी ने आग का रूप ले लिया. तत्पश्चात, घर के लोग आग बुझाने में लग गए मगर आज पर नियंत्रण नहीं पाया जा सका तथा आग में देव चौधरी की पत्नी पुष्पा देवी, उसकी तीन पुत्रियां, एक पुत्र मोहित कुमार तथा पुष्पा देवी की ननद माया देवी की झुलसने से मौत हो गई.

दुर्घटना का शिकार हुआ परिवार टीन के बने घर में रह रहा था. घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची एवं स्थानीय लोगों की सहायता से राहत और बचाव के काम में जुटी है. इधर आग से जहां 6 लोगों की जलकर मौत हो गई है. वहीं पूरा घर भी जलकर खाक हो गया है. वहीं देव चौधरी की एक छोटी बेटी मोती कुमारी को सासाराम के सदर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. बच्ची की हालत भी नाजुक बताई जा रही है. घटना के पश्चात् पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची है तथा राहत कार्य आरम्भ कर दिया है. 

छत्तीसगढ़ में हुआ बड़ा हादसा, 14 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया शोक

थाने पहुंचकर पति-पत्नी ने पुलिस अधिकारी की उतारी आरती और पहनाई माला, चौंकाने वाली है वजह

'5 लाख रूपये दो या मुस्लिम बनो’, रेप के बाद तालिब बना रहा था लड़की पर इस्लाम कबूलने का दबाव और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -