इंदौर में ट्रैफिक व्यवस्था बेहाल, बायपास पर आये दिन लगता है लम्बा जाम
इंदौर में ट्रैफिक व्यवस्था बेहाल, बायपास पर आये दिन लगता है लम्बा जाम
Share:

इंदौर। लम्बे समय से चले आ रही इंदौर की टैफिक अव्यवस्था में सुधार नहीं हो पा रहा है। एक तरफ इंदौर में 2023 तक मेट्रो का पहला ट्रायल रन होना बताया जा रहा है साथ ही इंदौर को स्मार्ट सिटी में भी जोड़ा गया है तो दूसरी तरफ इंदौर में ट्रैफिक व्यवस्था की समस्याओं से आमजनो को कोई निवारण नहीं मिल पा रहा है। लगातार इंदौर में लोगों की आवाजाही बढ़ रही है जिसके चलते लोगो को आये दिन भारी ट्रैफिक का सामना करना पड़ता है।

दरअसल रविवार को रिंग रोड, एमआर-10, एमआर-9 व सर्विस रोड पर जाम लगने से हजारों लोग परेशान होते रहे। इंदौर में ट्रैफिक विभाग की अव्यवस्थाओं के चलते बायपास पर 5 किमी लंबा जाम लगा। भारी ट्रैफिक की वजह से कई वाहनों को अपना रास्ता बदलकर रहवासी इलाके से होकर उज्जैन व देवास रास्ते पर आने - जाने के लिए मजबूर होना पड़ा। बढ़ते ट्रैफिक की वजह से ओमेक्स सिटी से तो बिचौली मरदाना तक करीब एक घंटे तक ट्रैफिक बाधित रहा। ट्रैफिक के चलते शहरी इलाके में भी ट्रैफिक लोड रहा।

गौरतलब है कि पुष्यमित्र भार्गव ने महापौर बनने से पहले इंदौर में ट्रैफिक व्यवस्थाओं को लेकर सुधार करने की बात कही थी लेकिन इंदौर में ट्रैफिक की समस्याओं में आमजनो को कोई सुधार देखने को नहीं मिला है। हालांकि बायपास पर ट्रैफिक सुधारने और हादसे रोकने के लिए शनिवार को ही ट्रैफिक विभाग, व  नगर निगम अधिकारियों के द्वारा ढाई घंटे तक निरीक्षण किया था।।

CM शिवराज का बड़ा बयान - लव जिहाद के खिलाफ लाएंगे कानून

महाकाल मंदिर जाने से पहले जरूर पढ़ ले ये खबर, इस चीज पर लगा प्रतिबंध

विवादित बुक का मामला गहराया ,सिर्फ SC-ST के छात्रों को दी जाती थी विवादित बुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -